प्रीतम से प्रीत क्यों? बताएं तेजस्वी: जद(यू)

प्रीतम से प्रीत क्यों? बताएं तेजस्वी: जद(यू)

पटना, 20 जून, 2024

     जद(यू) प्रदेश कार्यालय में पार्टी के माननीय विधानपार्षद सह मुख्य प्रदेश प्रवक्ता श्री नीरज कुमार, प्रदेश प्रवक्ता श्रीमती अंजुम आरा, प्रदेश प्रवक्ता श्री हिमराज राम, प्रदेश प्रवक्ता श्री अभिषेक झा, प्रदेश प्रवक्ता सुश्री अनुप्रिया एवं श्री अजीत पटेल ने संयुक्त तौर पर मीडिया को संबोधित किया। इस दौरान पार्टी प्रवक्ताओं ने नीट परीक्षा में इओयू के उद्भेदन के बाद गिरफ्तार तेजस्वी यादव के आप्त सचिव प्रीतम के रिश्तेदार और जल संसाधन विभाग के कनीय अभियंता सिकंदर यादवेंदु के राजनीतिक रसूख को लेकर सवाल उठाए।

मीडिया संबोधन के दौरान पार्टी प्रवक्ताओं ने कुछ अहम सवाल पूछे:

1. तेजस्वी यादव ये बताएं कि छोटे छोटे मसलों पर प्रतिक्रिया देने वाले आप नीट परीक्षा को लेकर अबतक चुप क्यों हैं?

2. तेजस्वी यादव के आप्त सचिव प्रीतम के रिश्तेदार सिकंदर यादवेंदु की नीट परीक्षा में धांधली के आरोप में गिरफ्तारी हुई है। ऐसे में ये सवाल उठता है कि आपके नगर विकास मंत्री रहते क्या सिकंदर यादवेंदु को बिहटा नगर परिषद, मसौढ़ी नगर परिषद, दानापुर नगर परिषद और पटना महानगर परियोजना में मेट्रो और बुडको का कार्यभार उसे सौंपा गया था?
 
3. क्या ये सही नहीं है कि जल संसाधन विभाग में कनीय अभियंता सिकंदर यादवेंदु की सेवा अनियमितता में सत्य पाए जाने पर प्रधान सचिव, नगर विकास विभाग ने उनकी सेवा उनके पैतृक जल संसाधन विभाग में वापस कर दिया था?

      तो फिर आखिर किसके हस्तक्षेप के बाद सिकंदर यादवेंदु को पुनः नगर विकास विभाग में स्थापित कर बड़ा दायित्व दिया गया?

0 Response to "प्रीतम से प्रीत क्यों? बताएं तेजस्वी: जद(यू)"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article