बसपा के प्रदेश महासचिव श्री चंचल मिश्रा ने आज जगदानंद सिंह के समक्ष सैकड़ो समर्थकों के साथ राष्ट्रीय जनता दल की सदस्यता ग्रहण की

बसपा के प्रदेश महासचिव श्री चंचल मिश्रा ने आज जगदानंद सिंह के समक्ष सैकड़ो समर्थकों के साथ राष्ट्रीय जनता दल की सदस्यता ग्रहण की


पटना 06 मई 2024 

बिहार प्रदेश राष्ट्रीय जनता दल के राज्य कार्यालय मे बसपा के प्रदेश महासचिव सह पूर्व जिला परिषद सदस्य चांद, कैमूर  ने अपने समर्थकों के साथ राजद के प्रदेश अध्यक्ष श्री जगदानंद सिंह , पूर्व सांसद श्री विजय कृष्ण एवं प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद के समक्ष राष्ट्रीय जनता दल की सदस्यता ग्रहण की।

       इस संबंध में प्रदेश राजद के प्रवक्ता एजाज अहमद ने बताया कि श्री चंचल मिश्रा को राष्ट्रीय जनता दल का प्रतीक चिन्ह गमछा ,सदस्यता रसीद देकर  राजद की सदस्यता ग्रहण कराई गई। तथा लालू प्रसाद के संघर्षों और संसदीय जीवन पर आधारित गोपालगंज टू रायसीना पुस्तक देकर सम्मानित किया गया।

          इस अवसर पर अपने संबोधन में प्रदेश अध्यक्ष श्री जगदानंद सिंह ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल सभी वर्गों को साथ लेकर चलने पर विश्वास करती है, इसी कारण सभी वर्ग के लोग  लगातार राष्ट्रीय जनता दल से लगातार जुड़ रहे हैं । और समाज के लोगों के लिए 17 महीने के महागठबंधन सरकार के कार्यकाल में नौकरी और रोजगार के लिए जो कार्य नेता प्रतिपक्ष श्री तेजस्वी प्रसाद यादव के नेतृत्व में किए गए हैं , उसके प्रति लोगों का विश्वास और समर्थन और बढ़ा है । 

         इन्होंने कहा कि लालू प्रसाद जी और तेजस्वी जी ने शोषितों ,वंचितों , अति पिछड़ो, दलितों और समाज के सभी वर्गों को न सिर्फ गले लगाया, बल्कि उन्हें हर स्तर पर मान- सम्मान भी दिया।  साथ ही साथ सामाजिक न्याय की धारा को मजबूती प्रदान करने के लिए संघर्ष और आंदोलन वाले राजनीतिक कार्यकर्ताओं को पहचान भी दी है।

इस अवसर पर प्रदेश महासचिव श्री प्रमोद कुमार राम , जेम्स कुमार यादव, उपेंद्र चंद्रवंशी, दिव्यांग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष श्री प्रवीण कुमार मिश्रा उर्फ कवि जी, उमाशंकर चौबे, संजय सिंह, शंभू शंकर पांडेय,जयराम मिश्रा सहित अन्य गणमान्य नेतागण उपस्थित थे।


0 Response to " बसपा के प्रदेश महासचिव श्री चंचल मिश्रा ने आज जगदानंद सिंह के समक्ष सैकड़ो समर्थकों के साथ राष्ट्रीय जनता दल की सदस्यता ग्रहण की"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article