इस अक्षय तृतीया के मौके पर डी बीयर्स फॉरएवरमार्क प्रस्तुत करता है एलिगेंट फॉरएवरमार्क सेटिंग कलेक्शन

इस अक्षय तृतीया के मौके पर डी बीयर्स फॉरएवरमार्क प्रस्तुत करता है एलिगेंट फॉरएवरमार्क सेटिंग कलेक्शन


पटना, 06 मई 2024: समृद्धि और प्रचुरता के शुभ अवसर, अक्षय तृतीया के  शुभ अवसर पर अपनी असाधारण गुणवत्ता के लिए प्रसिद्ध हीरे के आभूषण ब्रांड, डी बीयर्स फॉरएवरमार्क प्रस्तुत करता है  फॉरएवरमार्क सेटिंग कलेक्शन, जो समृद्धि और सुंदरता के वादे को दर्शाता है। 

जैसा कि परंपरा है, अक्षय तृतीया कीमती वस्तुओं में निवेश करने का सबसे अच्छा समय होता है, क्योंकि यह समृद्धि और प्रचुरता लाने वाला माना जाता है। डी बियर्स फॉरएवरमार्क  सेटिंग कलेक्शन सरल, क्लासिक सुंदरता में सर्वश्रेष्ठ है। चार-आयामी माउंट अपने केंद्र में कीमती डी बीयर्स फॉरएवरमार्क हीरे को नाजुक ढंग से रखता है, एक डिजाइन विशेष रूप से हीरे के पहलुओं के माध्यम से अद्वितीय हीरे की चमक पैदा करने के लिए बनाया गया है। यह आभूषण संग्रह विविध श्रृंखला पेश करता है, जिसमें झुमके, चूड़ियाँ, अंगूठियाँ और पेंडेंट शामिल हैं, जो सभी 18K पीले, सफेद या गुलाबी सोने में तैयार किए गए हैं। 


इस अवसर पर बोलते हुए, डी बीयर्स फॉरएवरमार्क इंडिया के उपाध्यक्ष, अमित प्रतिहारी ने कहा, "अक्षय तृतीया एक ऐसा दिन है जो अत्यधिक सांस्कृतिक महत्व रखता है और हमें अपने ग्राहकों को फॉरएवरमार्क सेटिंग कलेक्शन पेश करते हुए खुशी हो रही है जो इस अवसर की भावना से मेल खाता है।" हमारे प्रत्येक हीरे पर एक अद्वितीय शिलालेख संख्या है जो यह सुनिश्चित करती है कि आपका डी बीयर्स फॉरएवरमार्क हीरा प्राकृतिक, वास्तविक और जिम्मेदारी से प्राप्त किया गया है।



द्वारा - डी बीयर्स फॉरएवरमार्क

A0110, पहली मंजिल, ब्लॉक ए, सिटी सेंटर मॉल

बुद्ध मार्ग, लोदीपुर, पटना, बिहार 800001

फ़ोन नंबर- 09006968111

0 Response to " इस अक्षय तृतीया के मौके पर डी बीयर्स फॉरएवरमार्क प्रस्तुत करता है एलिगेंट फॉरएवरमार्क सेटिंग कलेक्शन"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article