*पटना साहिब लोकसभा से चुनाव लड़ेंगे पत्रकार डॉ राकेश दत्त मिश्र - 10 मई को करेंगे नामांकन*

*पटना साहिब लोकसभा से चुनाव लड़ेंगे पत्रकार डॉ राकेश दत्त मिश्र - 10 मई को करेंगे नामांकन*


जितेन्द्र कुमार सिन्हा, पटना, 06 मई, 2024 :: 


पत्रकार डॉ राकेश दत्त मिश्र लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी बनने के लिए 10 मई, 2024 को पटना साहिब संसदीय क्षेत्र से करेंगे नामांकन। उक्त बातें बताते हुए कहा कि वे भारतीय जन क्रांति दल (डेमो) के बैनर तले उम्मीदवार बनेंगे। भारतीय जन क्रांति दल (डेमो) धर्म की स्थापना के लिए राजनीति करती है। उसका मानना है कि हिन्दी, हिन्दू, हिंदुस्थान। गऊ माता, नारी और किसान पर संकट महान। इन सब पर होगा कल्याण। तभी बनेगा देश महान। इस सोच के साथ चुनाव मैदान में उतर रहे है डॉ राकेश दत्त मिश्र।


डॉ राकेश दत्त मिश्र  पटना  से 9 वर्षों से शिक्षा, धर्म, राजनीति एवं समाज की खबरों के साथ लगातार प्रकाशित होने वाली मासिक पत्रिका “दिव्य रश्मि” के संपादक हैं। 


उन्होंने बताया कि लोक सभा चुनाव के लिए भारतीय जन क्रांति दल (डेमो) की संकल्प पत्र तैयार किया गया है। उस संकल्प पत्र के आधार पर जनता से अपने पक्ष में वोट करने का अनुरोध करेंगे। भारतीय जन क्रांति दल (डेमो) निर्वाचन आयोग द्वारा “हैट” छाप चुनाव चिन्ह आवंटित है। उनके संकल्प पत्र में 21 बिन्दु दर्शाया गया है।


डॉ राकेश दत्त मिश्र ने बताया कि गौ माता को राष्ट्र माता घोषित करना। प्रत्येक गाँव में आय के साधन उपलब्ध करना। पलायन किए गए परिवार को बसाना। आय के बदले व्यय पर कर लगाना। वक्फ एक्ट, अनुच्छेद 30, धार्मिक आयोग, अल्पसंख्यक आयोग को समाप्त करना। धर्म आधारित राज्य और समाज की स्थापना करना। मंदिरों और मठों को सरकारी नियंत्रणों से मुक्त कराना। सरकारी नियंत्रण में आए सभी हिन्दू मंदिरों का पैसा देवी देवताओं पर आस्था रखने वाले मात्र हिन्दू समाज और हिन्दू धर्म प्रचार-प्रसार पर व्यय कराना... है।

                  —————-

0 Response to " *पटना साहिब लोकसभा से चुनाव लड़ेंगे पत्रकार डॉ राकेश दत्त मिश्र - 10 मई को करेंगे नामांकन* "

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article