शिवहर में चल रही है मोदी जी की लहर : सम्राट चौधरी

शिवहर में चल रही है मोदी जी की लहर : सम्राट चौधरी


पूरा देश राष्ट्रवादी शक्तियों के साथ खड़ी है : सम्राट चौधरी


         ------------------------------------------------------


पटना, 23 मई। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी आज

शिवहर लोकसभा क्षेत्र में एनडीए समर्थित जदयू उम्मीदवार श्रीमती लवली आनंद जी के समर्थन में आयोजित भव्य जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने उतसाहित जनता को देखकर कहा कि शिवहर में  मोदी जी की लहर चल रही है। 


उन्होंने कहा कि जातिवाद के परे देश राष्ट्रवादी शक्तियों के साथ खड़ी है। देश और प्रदेश खोखले वादों और दावों से नहीं चल सकती है। उन्होंने कहा कि देश में  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और प्रदेश में नीतीश कुमार जी की सरकार ही बिहार का सम्पूर्ण विकास कर सकती है, शेष दल सिर्फ खोखले वादा करते हैं।

उप मुख्यमंत्री श्री चौधरी ने स्पष्ट कहा कि एक-एक सीट पर मोदी जी की जीत जनता-जनार्दन ने सुनिश्चित की है, क्योंकि वे भी जानते है कि देश के लिए, बिहार के लिए, शिवहर के लिए मोदी जी ही जरूरी हैं। 


उन्होंने आरक्षण की चर्चा करते हुए कहा कि 15 सालों तक बिहार में राजद की सरकार रही लेकिन किसी एक व्यक्ति को आरक्षण नहीं दिया गया। उन्होंने कहा कि इनके लिए आरक्षण की शुरुआत इनके घर से शुरू होती है और घर पर ही समाप्त हो जाती है। 


उन्होंने लालू यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि जब मुख्यमंत्री बनाने का मौका मिला तब पत्नी को बना दिया, जब उप मुख्यमंत्री का समय आया तो एक बेटे को और फिर मंत्री एक अन्य बेटे को बना दिया। इस चुनाव में एक टूरिस्ट बेटी को सारण से उतार दिए हैं। 


श्री चौधरी ने जोर देकर कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद और राबड़ी देवी जी भी अब तक अपनी बेटी प्रत्याशी का ही प्रचार करने पहुंचे। इनके लिए परिवार के अलावा अन्य प्रत्याशी भी मायने नहीं रखते।

0 Response to " शिवहर में चल रही है मोदी जी की लहर : सम्राट चौधरी"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article