आईएमएस बिहार के बच्चों के लॉ और मैनेजमेंट स्किल्स को निखारकर उनके भविष्य को बेहतर बनाएगा : रविशंकर प्रसाद

आईएमएस बिहार के बच्चों के लॉ और मैनेजमेंट स्किल्स को निखारकर उनके भविष्य को बेहतर बनाएगा : रविशंकर प्रसाद


 पटना में आईएमएस का भव्य शुभारंभ, नामांकन पर 30 प्रतिशत की विशेष छूट 


पटना : बोरिंग रोड स्थिति ए एन कॉलेज सभागार में आयोजित कार्यक्रम के तहत देश के अग्रणी और विश्वसनीय शैक्षणिक संस्थान आईएमएस का भव्य शुभारंभ किया गया। इस संस्थान के पटना ब्रांच का शुभारंभ कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सांसद रविशंकर प्रसाद, सुकृष्णा कॉमर्स एकेडमी के निदेशक सीए विवेक कुमार, सीए विनय कुमार, फर्स्ट क्लास जुडीशियल मजिस्ट्रेट आवृती नैथानी व चीफ मेंटर शशांक सहाय ने संयुक्त रूप से किया। कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि रविशंकर प्रसाद ने कहा कि इस प्रतिष्ठित संस्थान के बिहार आने से यहाँ के बच्चों के लॉ और मैनेजमेंट स्किल्स निखरेंगे। उन्होंने संस्थान के प्रशिक्षकों से बच्चों को उचित मार्गदर्शन करने की अपील की। उन्होंने बच्चों से कहा कि अगर आपको लॉ या मैनेजमेंट के क्षेत्र में आगे बढ़ना है तो आपको खुब मेहनत करनी पड़ेगी। साथ हीं उन्होंने संस्थान के निदेशक से कहा कि अगर कहीं मेरी जरुरत पड़े तो मैं भी इन बच्चों को मार्गदर्शित करने का काम करूँगा। 

वहीं संस्थान के निदेशक सीए विनय कुमार ने कहा कि पटना में सीएलएटी, एआईएलईटी, सीयूईटी, आईपीएमएटी, बीबीए जैसे यूजी कोर्स के तैयारी लिए कोई बेहतर संस्थान नहीं था जो की अब आईएमएस के आने से पूरा हो गया है। यहाँ बच्चों को लॉ और मैनेजमेंट की बेहतर शिक्षा मिलेगी। जबकि संस्थान के निदेशक सीए विवेक कुमार ने बताया कि हम अगले एक महीने तक लॉ और मैनेजमेंट कोर्स में नामांकन लेने वाले बच्चों को नामांकन पर 30 प्रतिशत की विशेष छूट देंगे जिससे छात्र - छात्राएं अपने लॉ और मैनेजमेंट क्षेत्र में बेहतर भविष्य बना सकें। इस अवसर पर सुकृष्णा कॉमर्स एकेडमी के 500 से अधिक छात्र - छात्राएं मौजूद रहें।

0 Response to " आईएमएस बिहार के बच्चों के लॉ और मैनेजमेंट स्किल्स को निखारकर उनके भविष्य को बेहतर बनाएगा : रविशंकर प्रसाद"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article