नालन्दा जिले के एकंगरसराय प्रखण्ड के शुकदेव एकेडमी +2 हाई स्कूल के मैदान मे एक नई राजनैतिक पार्टी की घोषणा महारैली सम्पन्न हुई ।

नालन्दा जिले के एकंगरसराय प्रखण्ड के शुकदेव एकेडमी +2 हाई स्कूल के मैदान मे एक नई राजनैतिक पार्टी की घोषणा महारैली सम्पन्न हुई ।

 

इस घोषणा महारैली मंच की अध्यक्षता श्री सीताराम सिंह चन्द्रवंशी ने किया । जिसका मंच संचालन श्री महेन्द्र बेल्दार ने की । आज के मुख्य अतिथि श्री अरमान देव उर्फ मुकेश धानुक ने फीता काटकर एवं द्विप प्रज्जवलित कर कार्य को शुभारंभ किया ।


श्री सिताराम सिंह चन्द्रवंशी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमलोगों को 76 वर्षों की आजादी के बाद भी हमलोग आजाद नही हुए हैं। किसी की चंगुल में फंसे हुए है। जिससे की हमलोगों को शोषण किया जाता है । बिहार राज्य के उपेक्षित अतिपिछडा, शोषित, बंचीत, दलीत, महादलित, अल्पसंख्यक, पिछडा एवं गरीब सामान्य वर्गों के लोगों को शोषित किया जाता है । जिससे बाहर निकलकर एक नई राजनैतिक पार्टी बनाने पर मजबूर किया गया । जिसकी उत्थान करने हेतू एक नई राजनैतिक पार्टी की घोषणा के मुख्य अतिथि अरमान देव उर्फ मुकेश धानुक जी के द्वारा किया गया।


श्री महेन्द्र बेल्दार द्वारा मंच को संचालित करते हुए कहा की हमारी लोकतंत्र को हनन किया जा रहा है। हमारी अधिकार को छीना जा रहा है । हमलोगों को लोकतंत्र और अधिकार को समझने की जरूरत है । अतिपिछडा वर्ग की आबादी को बिहार सरकार की आँकडा से 36 प्रतिशत है । जबकी अतिपिछडा की मूल आबादी 45 प्रतिशत है । बिहार मे 33 वर्षों से लोग बिहार की कुर्सी पर काविज है। वोट हमारा राज्य तुम्हारा नहीं चलेगा, नहीं चलेगा । लोकतंत्र मे पाँच वर्षों के लिए मंत्री, विधायक, सांसद, बनाये जाते है । हमारी सुरक्षा एवं विकाश लिए, लेकिन आज की राजनीतिक स्थिति आपलोगों से छुपी नहीं है। बिहार के सभी नेता कर्पूरी ठाकुर की अनुआयी कर हमलोगों के वोट को ठगने का काम किया जाता है ।


राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अरमान देव उर्फ मुकेश धानुक ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज से आपकी पार्टी का नाम "अपना पार्टी" राष्ट्रीय है। जिसकी झण्डा का कलर नीला और गुलाबी होगी । जिस प्रकार से आपलोगों ने लगातार तीन चार घंटे से बैठकर मुझे आर्शीवाद देने का काम किया है ।


उसका मैं आभार व्यक्त करता हूँ । आपलोग मेरा साथ दें । मैं आपलोगों को कुर्शी दूँगा ।

0 Response to "नालन्दा जिले के एकंगरसराय प्रखण्ड के शुकदेव एकेडमी +2 हाई स्कूल के मैदान मे एक नई राजनैतिक पार्टी की घोषणा महारैली सम्पन्न हुई ।"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article