कल्याण ज्वेलर्स ने की पटना के कंकड़बाग में अपना 5वां शोरूम खोलने की घोषणा

कल्याण ज्वेलर्स ने की पटना के कंकड़बाग में अपना 5वां शोरूम खोलने की घोषणा


वैश्विक ब्रांड एंबेसडर कैटरीना कैफ


मंगलवार, 17 अक्टूबर 2023 को


कंकड़बाग मेन रोड स्थित नए शोरूम का


उद्घाटन करेंगी


पटना, 14 अक्टूबर, 2023: भारत के सबसे भरोसेमंद और अग्रणी आभूषण ब्रांडों में से एक, कल्याण ज्वैलर्स ने आज घोषणा की कि वह पटना में चंदन हीरो, कंकड़बाग मेन रोड के पास स्थित अपने पांचवें शोरूम के लॉन्च के साथ बिहार में अपनी उपस्थिति का विस्तार करेगा। कंपनी की ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर कैटरीना कैफ 17 अक्टूबर (मंगलवार) को दोपहर 3 बजे नए शोरूम का उद्घाटन करेंगी। यह बिहार राज्य में कंपनी का 8वां शोरूम होगा।


कल्याण ज्वेलर्स के कार्यकारी निदेशक, श्री रमेश कल्याणरमन ने नए शोरूम के लॉन्च पर अपनी टिप्पणी में कहा, हमें पटना के कंकड़बाग में अपने नए शोरूम के लॉन्च की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, जहां कल्याण ज्वेलर्स ब्रांड के लिए ज़बरदस्त विकास क्षमता है। हम ब्रांड को और अधिक सुलभ बनाने की दिशा में लगातार काम कर रहे हैं और नए शोरूम से हमारे ग्राहकों और क्षेत्र में बड़ी संख्या में उपभोक्ताओं को लाभ होगा। क्षेत्र में रखी गई अपनी मज़बूत नींव के आधार पर, हम अपनी विकास की गति आगे बढ़ाना चाहते हैं। यह नया निवेश, बाज़ार में अपनी उपस्थिति मज़बूत करने और हमारी विकास गति को और बढ़ावा देने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।


कंकड़बाग, पटना में शोरूम का शुभारंभ इस क्षेत्र में अपने खुदरा पदचिह्न और परिचालन का विस्तार करने की कंपनी की रणनीति का हिस्सा है। शोरूम में कल्याण ज्वेलर्स के आभूषण संग्रह में से विभिन्न किस्म के डिज़ाइनों की एक विस्तृत श्रृंखला होगी, जो विश्व स्तरीय माहौल में प्रदर्शित होगी लॉन्च के मौके पर, कल्याण ज्वेलर्स ने विशेष दिवाली ऑफर की घोषणा की जिसके तहत कम से कम 1 लाख रुपए की खरीद पर, ग्राहकों को हर 50,000 रुपये पर 1 ग्राम सोने का सिक्का मुफ्त मिलेगा। इसके अलावा, कल्याण स्पेशल गोल्ड बोर्ड रेट जो बाज़ार में सबसे कम है और कंपनी की सभी शोरूम में मानकीकृत है दृ भी लागू होगा। ये ऑफर केवल सीमित अवधि के लिए वैध होंगे।


कल्याण ज्वेलर्स में खुदरा बिक्री वाले सभी •आभूषण, बीआईएस हॉलमार्क वाले होते हैं और कई शुद्धता परीक्षणों से गुजरते हैं। संरक्षकों (ग्राहकों) को कल्याण ज्वेलर्स का 4-स्तरीय आश्वासन प्रमाणपत्र भी मिलेगा, जो शुद्धता, गहनों के मुफ्त आजीवन रखरखाव, विस्तृत उत्पाद जानकारी और पारदर्शी विनिमय और बायबैक नीतियों की गारंटी देगा। यह प्रमाणन, अपने वफादार ग्राहकों को बेहतरीन पेशकश करने के प्रति ब्रांड की प्रतिबद्धता का अंग है।


कल्याण ज्वेलर्स के इस नए शोरूम में, पूरे भारत से एकत्रित डिज़ाईन के आधार पर तैयार की गई दुल्हन के आभूषण के. की श्रृंखला मुहूर्त उपलब्ध होगी। इसमें कल्याण के लोकप्रिय घरेलू ब्रांड जैसे तेजस्वी (पोल्की आभूषण), मुधरा (हाथ से बने प्राचीन डिज़ाइन के आभूषण), नीमा (टेंपल ज्वेलरी), ग्लो (डांसिंग डायमंड्स), जिया (सॉलिटेयर जैसे डायमंड आभूषण). अनोखी (अनकट डायमंड), अपूर्व (विशेष अवसरों के लिए हीरे), अंतरा (शादी के हीरे), हेरा ( रोज़मर्रा पहनने वाले हीरे), रंग (कीमती पत्थरों के आभूषण), और हाल ही में लॉन्च की गई लीला (रंगीन पत्थर और हीरे के आभूषण) के विशेष खंड भी शामिल हैं। कल्याण ज्वेलर्स ब्रांड, उसके संग्रह और ऑफर के बारे में अधिक जानकारी के लिए, https://www.kalyanjewellers.net/ पर लॉग इन करें।


0 Response to "कल्याण ज्वेलर्स ने की पटना के कंकड़बाग में अपना 5वां शोरूम खोलने की घोषणा "

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article