आईटीसी के सनराइज स्पाइसेज़ ने लॉन्च किया   "स्वाद बिहार का" लिमिटेड एडिशन रेंज

आईटीसी के सनराइज स्पाइसेज़ ने लॉन्च किया "स्वाद बिहार का" लिमिटेड एडिशन रेंज


नए पैक्स पर आकर्षक मधुबनी कलाकृतियां नज़र आएंगी, जिसे स्थानीय कलाकारों द्वारा बिहार की संस्कृति दर्शाने के लिए खास तौर पर बनाया गया है

पटना, 15 सितंबर, 2023 : पूर्वी भारत में अग्रणी मसाला ब्रांड्स में से एक आईटीसी लिमिटेड के सनराइज स्पाइसेज़ ने आज मसालों की एक्सलुसिव रेंज " स्वाद बिहार का " लॉन्च की है। यह मसाले एक खास लिमिटेड एडिशन पैक में मिलेंगे, जिस पर मधुबनी कलाकृतियां बनी होंगी। इन कलाकृतियों को मूल रूप से मधुबनी कलाकारों ने हाथ से बनाया है। राज्य के मूल तत्वों को बढ़ावा देने हेतु ब्रांड की गहरी प्रतिबद्धता है। मसालों की इस रेंज का उद्देश्य राज्य के लोकप्रिय भोजन में मनमोहक स्वाद प्रदान करना है। इसके साथ ही ब्रांड द्वारा अपने उत्पादों के जरिये बिहार की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत और कला.कौशल की झलक दिखाने की कोशिश भी की जाएगी। इस नई रेंज के लिए 2.5 वर्षों तक रिसर्च किया गया और 1000 से अधिक गृहणियों की प्रतिक्रिया लेकर मसालों को खास तौर पर तैयार किया गया है। इस पेशकश का उद्देश्य बिहार के उपभोक्ताओं के पसंदीदा स्थानीय व्यंजनों और इन्हें बनाने की पारंपरिक विधियों का असली स्वाद प्रदान करना है। इस रेंज में सनराइज़ राजशाही गरम मसालाए सनराइज़ किचन किंग मसालाए सनराइज़ मीट मसाला और सनराइज़ चिकन मसाला शामिल हैए और ब्लेंडेड मसालों तथा सामान्य मसालों में सनराइज़ लाल मिर्च पाउडर और सनराइज़ हल्दी पाउडर आदि उपलब्ध होंगे।


इस पहल के बारे में पियूष मिश्रा, बिजनेस हेड, आईटीसी स्पाइसेज़ ने कहा, हमारे दिलों में स्वाद बिहार का एक खास स्थान रखता है और हमें इस बात का गर्व है कि हम उन चुनिंदा ब्रांड्स में से एक हैं जिन्होंने बिहार के लिए खास तौर पर उत्पादों की विस्तृत रेंज तैयार की है। हमारी नई रेंज बिहार के साथ आईटीसी के लंबे समय से चले आ रहे मज़बूत रिश्ते का प्रतिनिधित्व भी करती है और यह दर्शाती है कि हमारा ब्रांड सनराइज स्पाइसेज़ पूरे गौरव के साथ राज्य की सांस्कृतिक विरासत का उत्सव मनाता है और यहां के असली पारंपरिक स्वाद को प्रदर्शित करता है। मसाले तैयार करने के कई दशकों के अनुभव के साथ हम अपनी नई रेंज के माध्यम से बिहार के समृद्ध इतिहास एवं उत्कृष्ट भोजन को बढ़ावा देने के प्रति समर्पित हैं। हमारा उद्देश्य भोजन और विरासत के बीच मज़ूबत संबंध का सम्मान करते हुए अपने उपभोक्ताओं को ना केवल उत्कृष्ट स्वाद का अनुभव प्रदान करना है बल्कि उन कहानियों के बारे में भी बताना है जो बिहार को वाकई में खास बनाती हैं। हम बिहार के लोगों को एक स्वाद भरी यात्रा पर आमंत्रित करते हुए उत्साहित हैं और अपनी नई पेशकश के जरिये बिहार की संस्कृति एवं परंपराओं को सलाम करते हैं। हमें उम्मीद है कि हम अपने बहुमूल्य ग्राहकों को बिहार के असली स्वाद के साथ एक आनंददायक और यादगार भोजन का अनुभव प्रदान करेंगे।

0 Response to " आईटीसी के सनराइज स्पाइसेज़ ने लॉन्च किया "स्वाद बिहार का" लिमिटेड एडिशन रेंज "

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article