अमर ज्योति किआ में नई सेल्टॉस कार का लॉन्च हुआ

अमर ज्योति किआ में नई सेल्टॉस कार का लॉन्च हुआ



दिनांक 14.07.2023 
अमर ज्योति किआ में नई सेल्टॉस कार का लॉन्च हुआ। इस मौके पर पटना मेयर सीता साहू शोरूम के डायरेक्टर अमरनाथ पाण्डेय एवं राघव पाण्डेय और शोरूम के सेल्स मैनेजर दीपक कुमार सिन्हा एवं अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे। 

ग्राहक नई सेल्टोस को पूरे भारत में सभी किआ डीलरशिप पर और किआ इंडिया की वेबसाइट www.Kia.com/in पर ऑनलाइन आज से बुक कर सकते हैं।

उद्योग का पहला 'के-कोड' प्राथमिकता वितरण कार्यक्रम लॉन्च किया गया, जो केवल किआ इंडिया वेबसाइट पर 14 जुलाई को की गई बुकिंग पर लागू है।

ग्राहक 14 जुलाई 23 से सेल्टोस को बिना 'के-कोड' के भी बुक कर सकते हैं


भारत की अग्रणी मास प्रीमियम कार निर्माता किआ ने आज 14 जुलाई 2023 से नई सेल्टोस के लिए बुकिंग शुरू करने की घोषणा की। नई सेल्टोस भारत में सबसे बहुप्रतीक्षित एसयूवी है, जिसका 4 जुलाई 23 को अनावरण किया गया। किआ ने 'के-कोड' कार्यक्रम के माध्यम से उच्च प्राथमिकता वाली बुकिंग की भी घोषणा की, जो के-कोड के साथ की गई सभी बुकिंग के लिए कम डिलीवरी समय सुनिश्चित करता है। के-कोड को मौजूदा सेल्टोस मालिकों द्वारा किआ इंडिया वेबसाइट और 'माइकिया ऐप' से जेनरेट किया जा सकता है ताकि वे अपने सेल्टोस को अपग्रेड कर सकें या अन्य संभावित ग्राहकों को अपना के-कोड उपहार में दे सकें। विशेष रूप से, विशेष K-कोड केवल किआ इंडिया की वेबसाइट, www.kia.com/in के माध्यम से की गई बुकिंग पर ही लागू किया जा सकता है, और यह केवल 14 जुलाई को लागू होता है। नई सेल्टोस की बुकिंग 14 जुलाई 23 को सुबह 12 बजे से देश के किसी भी अधिकृत किआ डीलरशिप पर भी की जा सकती है।

किआ का लक्ष्य नई सेल्टोस के साथ मध्य-एसयूवी सेगमेंट में अपनी भूमिका को मजबूत करना है क्योंकि निवर्तमान सेल्टोस केवल 4 वर्षों में 5 लाख से अधिक बिक्री के साथ किआ का सबसे अधिक बिकने वाला उत्पाद नवाचार बन गया है। नवीनतम इनोवेशन सेगमेंट-सर्वश्रेष्ठ फीचर्स के साथ आता है - 32 सुरक्षा फीचर्स, जिसमें लेवल ADAS (17 फीचर्स), एक डुअल-पेन पैनोरमिक सनरूफ, एक शानदार डिजाइन और सबसे शक्तिशाली 160PS इंजन शामिल है। किआ ने एसयूवी के रुख को निखारने के लिए नई सेल्टोस रेंज में एक स्टाइलिश भारत-विशेष प्यूटर ऑलिव रंग भी लॉन्च किया है।

किआ इंडिया के एमडी और सीईओ, श्री ताए-जिन पार्क ने कहा, "हमें किआ के सबसे सफल ब्रांड - द सेल्टोस के नवीनतम अवतार के लिए प्री-बुकिंग शुरू करने में खुशी हो रही है। हमें विश्वास है कि नई सेल्टोस आगे बढ़ेगी।" वर्तमान सेल्टोस के समान किआ की विकास यात्रा का बैटन। हम मौजूदा सेल्टोस ग्राहकों के अमूल्य योगदान को स्वीकार करते हैं जिन्होंने के-कोड साझा करने का विशेष विशेषाधिकार अर्जित किया है। मुझे यकीन है कि वे यह सुनिश्चित करने के लिए अपना योगदान देंगे कि सेल्टोस की विरासत जीवित रहे पर।"

2019 में भारतीय बाजार में किआ के प्रवेश को चिह्नित करते हुए, सेल्टोस साल-दर-साल सेगमेंट में सबसे अधिक बिकने वाली मिड-एसयूवी में से एक बनकर उभरी है और पहले ही 5.3 यूनिट से अधिक बेच चुकी है।

के बारे में - किआ इंडिया

अप्रैल 2017 में, किआ इंडिया ने अनंतपुर जिले में एक नई विनिर्माण सुविधा बनाने के लिए भारत के आंध्र प्रदेश राज्य सरकार के साथ एक समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किए। किआ ने अगस्त 2019 में बड़े पैमाने पर उत्पादन शुरू किया और इसकी वार्षिक उत्पादन क्षमता लगभग 300,000 यूनिट है। अप्रैल 2021 में, किआ इंडिया ने अपनी नई ब्रांड पहचान, "मूवमेंट दैट इंस्पायर्स" के अनुरूप खुद को फिर से तैयार किया, जिसका उद्देश्य ग्राहकों को नवीन उत्पादों और सेवाओं द्वारा समर्थित सार्थक अनुभव प्रदान करना है। नई ब्रांड पहचान के तहत, किआ

नए मानक हासिल करने और उपभोक्ताओं को और अधिक बनने और और अधिक करने के लिए प्रेरित करने के तरीके खोजने के लिए तैयार किया गया है। अब तक, किआ इंडिया ने भारतीय बाजार के लिए पांच वाहन लॉन्च किए हैं - सेल्टोस, कार्निवल, सोनेट, कैरेंस और ईवी6। किआ इंडिया ने अपने अनंतपुर प्लांट से 8.89 लाख से अधिक डिस्पैच पूरे किए हैं, जिसमें 7 लाख घरेलू बिक्री और 2 लाख से अधिक निर्यात शामिल हैं। भारतीय सड़कों पर 3 लाख से अधिक कनेक्टेड कारों के साथ, यह देश में कनेक्टेड कार लीडर्स में से एक है। ब्रांड के पास 213 शहरों में 432 टचप्वाइंट का व्यापक नेटवर्क है और यह देश भर में अपने पदचिह्नों को मजबूत करने पर केंद्रित है।

0 Response to "अमर ज्योति किआ में नई सेल्टॉस कार का लॉन्च हुआ"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article