बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने पटना के अनीसाबाद में किया कल्याण ज्वैलर्स के ब्रांड न्यू शोरूम का उद्घाटन

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने पटना के अनीसाबाद में किया कल्याण ज्वैलर्स के ब्रांड न्यू शोरूम का उद्घाटन


बिहार में ब्रांड के तीसरे आउटलेट में ग्राहकों को मिलता है विश्व स्तरीय माहौल में शानदार खरीदारी का अनुभव


पटना. 7 जुलाई 2023 अनीसाबाद में कल्याण ज्वैलर्स के शोरूम के उद्घाटन के अवसर पर बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की एक झलक पाने के लिए लोगों की जबरदस्त भीड़ उमड पड़ी, जिससे पटना शहर मानो थम गया। इस लॉन्च के साथ कल्याण ज्वैलर्स ने राजधानी पटना में तीन स्थानों के साथ बिहार में अपनी मौजूदगी को और मजबूत किया है। बॉलीवुड स्टार शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने कंपनी के इस ब्रांड न्यू शोरूम का उद्घाटन किया। इस शोरूम में कल्याण ज्वैलर्स के उत्कृष्ट आभूषण डिजाइनों की एक विस्तृत रेंज पेश की गई है और यहां ग्राहकों को विश्व स्तरीय माहौल में खरीदारी का शानदार अनुभव मिलता है। कंपनी अपनी विकास यात्रा को तेजी से आगे बढ़ाने और अपने ग्राहकों तक आसानी से पहुंचने के लिए इस क्षेत्र में अपने ब्रांड फुटप्रिंट और अपने कामकाज का लगातार विस्तार कर रही है। बिहार में कल्याण ज्वैलर्स का यह तीसरा शोरूम है।

शोरूम की लॉन्चिंग के अवसर पर उत्साहित भीड़ को संबोधित करते हुए, बॉलीवुड स्टार शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने कहा, "मेरे लिए यह बहुत खुशी की बात है कि मुझे पटना के अनीसाबाद में। कल्याण ज्वैलर्स के इस शानदार नए शोरूम का उद्घाटन करने का अवसर मिला है। मुझे इस बात पर भी फख है कि इस प्रतिष्ठित ब्रांड का प्रतिनिधित्व करने का अवसर मिला। यह ब्रांड दरअसल विश्वास और पारदर्शिता की गजबूत नींव पर खड़ा है, जो ग्राहकों की संतुष्टि को अत्यधिक महत्व देता है। कल्याण ज्वैलर्स ने समय-समय पर अपनी अग्रणी पहल और ग्राहकों पर फोकस करते हुए कारोबार करने के मॉडल के साथ देश की ज्वैलरी इंडस्ट्री में मानो क्रांति ला दी है। ब्रांड के शानदार कलेक्शन में आपको बेमिसाल कारीगरी और खूबसूरती का अनूठा संगन देखने को मिलता है। खास बात यह है कि इस कलैक्शन में देश के विभिन्न क्षेत्रों के रीति-रिवाजों और परंपराओं को ध्यान में रखा गया है। मुझे विश्वास है कि ग्राहक पूरे दिल से कल्याण ज्वैलर्स को अपनाएंगे और उसे अपना सपोर्ट प्रदान करेंगे।"


नए शोरूम के बारे में विस्तार से चर्चा करते हुए कल्याण ज्वैलर्स के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर श्री रमेश कल्याणरमन ने कहा, "एक कंपनी के रूप में, हमने बड़ी उपलब्धियां हासिल की है और अपने ग्राहकों को खरीदारी का एक बेहतर अनुभव प्रदान करने के लिए एक बेहतर इकोसिस्टम बनाने की दिशा में हमने प्रमुख कदम उठाए हैं। हमें इस बात की खुशी है कि हमने पटना में अपना तीसरा शोरूम लॉन्च कर दिया है। हम अपनी विकास यात्रा के इस अगले चरण की शुरुआत कर रहे हैं, और इसी क्रम में इस क्षेत्र में अपनी मौजूदगी का लगातार विस्तार कर रहे है। साथ ही, कंपनी के कोर वैल्यू यानी विश्वास और पारदर्शिता को कायम रखते हुए हम आने वाले समय में अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम खरीदारी अनुभव प्रदान करना जारी रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं।"

ब्रांड न्यू शोरूम में कल्याण ज्वैलर्स के आभूषण संग्रह से डिजाइनों की एक विस्तृत श्रृंखला पेश की जाएगी। यह रेंज विश्व स्तरीय माहौल में प्रस्तुत की जाएगी। शोरूम की लॉन्चिंग के अवसर पर एक यूनिक प्रमोशन के तहत कल्याण ज्वैलर्स पर कम से कम 1 लाख रुपए की खरीदारी करने पर ग्राहकों को आधे खरीद मूल्य पर कोई भी मेकिंग चार्ज नहीं देना होगा। इसके अतिरिक्त इस शोरूम में कल्याण स्पेशल गोल्ड बोर्ड रेट लागू होगी, जो बाजार में सबसे कम है और कंपनी के सभी शोरूमों में मानकीकृत है। इस तरह ग्राहकों के लिए एक निर्बाध और सेवा- समर्थित खरीदारी अनुभव सुनिश्चित किया जाता है। यह ऑफर सीमित अवधि के लिए ही वैध है।


कल्याण ज्वैलर्स में रिटेल किए गए सभी आभूषण बीआईएस हॉलमार्क वाले हैं और कई शुद्धता परीक्षणों से गुजरते हैं। ग्राहकों को कल्याण ज्वैलर्स का 4 लेवल एश्योरेंस सर्टिफिकेट भी मिलता है, जो शुद्धता की गारंटी देता है, जिसमें गहनों के जीवन भर मुफ्त रखरखाव उत्पाद की विस्तृत जानकारी और पारदर्शी एक्सचेंज और चाय-चेक पॉलिसी भी मिलती है। सर्टिफिकेशन ब्रांड के अपने वफादारों को सर्वश्रेष्ठ देने की प्रतिबद्धता का हिस्सा है।


शोरूम में कल्याण के लोकप्रिय हाउस ब्रांड जैसे लीला हीरे और अर्द्ध कीमती पत्थर के - आभूषण, तेजस्वी पोल्की आभूषण, मुद्रा दस्तकारी वाले प्राचीन आभूषण, निमाह मंदिर के - - डांसिंग हीरे, जिया सॉलिटेयर जैसे हीरे के आभूषण भी रखे जाएंगे। साथ ही, विशेष अवसरों के लिए हीरे मुहूर्त शादी के आभूषण - आभूषण, ग्लो अनोखी बिना तराशे हीरे, अपूर्व और रंग कीमती पत्थरों के आभूषण भी उपलब्ध कराए जाएंगे।

0 Response to " बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने पटना के अनीसाबाद में किया कल्याण ज्वैलर्स के ब्रांड न्यू शोरूम का उद्घाटन"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article