बालासोर ट्रेन दुर्घटना के पीड़ितों की मदद को पारस एचएमआरआई तत्पर

बालासोर ट्रेन दुर्घटना के पीड़ितों की मदद को पारस एचएमआरआई तत्पर


बिहारवासी पांच गंभीर घायल पीड़ितों का इलाज मुफ्त करेगा पारस एचएमआरआई
दुर्घटना में घायल अन्य का सरकारी दर पर होगा इलाज 

पटना। दो जून को ओडिशा के बालासोर में हुई ट्रेन दुर्घटना के पीड़ितों की मदद को पारस एचएमआरआई पूरी तरह से तत्पर है। जेनरल सर्जरी विभाग के निदेशक डॉ. एए हई एंव पारस प्रबंधन ने दुर्घटना पर दुख व्यक्त करते हुए बिहार सरकार के साथ मिलकर अपने प्रदेशवासी घायल पीड़ितों का हर संभव मदद करना चाहता है साथ ही बिहार सरकार से अपील करता है कि पारस एचएमआरआई को  पाँच घायल पीड़ितों का मुफ्त इलाज करने का मौका दे ताकि इस त्रासदी में अपने घायल पीड़ित प्रदेशवासी का सेवा कर सके। पांच गंभीर घायलों का इलाज पारस एचएमआरआई अस्पताल में पूरी तरह से (बेड चार्ज , कंसल्टेशन चार्ज, ऑपरेशन चार्ज एंव आईसीयू, सीसीयू आदि) निःशुल्क होगा। अन्य घायलों का इलाज सरकारी दर के तहत किया जाएगा।
अपनी विश्वस्तरीय स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए प्रतिबद्ध पारस एचएमआरआई के लिए मानवता सर्वोपरि है। हम सिर्फ इलाज नहीं करते,  बल्कि यहां से स्वस्थ होकर जानेवालों के साथ विश्वास का सेतु भी बनाते हैं। यही कारण है कि पारस प्रबंधन ने निर्णय लिया है कि दो जून को बालासोर में हुई दुर्घटना में सबसे गंभीर रूप से घायल पांच यात्रियों का पारस एचएमआरआई में निःशुल्क इलाज किया जाएगा। शेष घायलों का इलाज सरकारी दर पर किया जाएगा। हमारी संवेदना पीड़ितों के साथ है। घायलों के इलाज में किसी तरह की परेशानी नहीं होने दी जाएगी”। 
पारस HMRI के बारे में 
पारस एचएमआरआई, पटना बिहार और झारखंड का पहला कॉर्पोरेट अस्पताल है। 350 बिस्तरों वाले पारस एचएमआरआई  में एक ही स्थान पर सभी चिकित्सा सुविधाएं हैं। हमारे पास एक आपातकालीन सुविधा तृतीयक और चतुर्धातुक देखभाल, उच्च योग्य एंव अनुभवी डॉक्टरों के साथ अत्याधुनिक चिकित्सा केंद्र है। पारस इंस्टीट्यूट ऑफ कैंसर बिहार में अपनी विशेषज्ञता, बुनियादी ढांचे और व्यापक कैंसर देखभाल प्रदान करने के लिए अंतरराष्ट्रीय प्रोटोकॉल के लिए प्रसिद्ध है।

0 Response to " बालासोर ट्रेन दुर्घटना के पीड़ितों की मदद को पारस एचएमआरआई तत्पर"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article