*बिहार श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के पदाधिकारियों की हुई बैठक*

*बिहार श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के पदाधिकारियों की हुई बैठक*


जितेन्द्र कुमार सिन्हा, पटना, 05 जून ::


बिहार श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के पदाधिकारियों ने सोमवार को छज्जूवाग स्थित कार्यालय में एक बैठक अयोजित कर यूनियन की गतिविधियों की सघन समीक्षा की। बैठक की अध्यक्षता बिहार श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के अध्यक्ष जितेन्द्र कुमार सिन्हा ने किया।

बैठक में संगठन प्रभारी आलोक कुमार ने संगठन के विस्तार के संबंध में चल रही गतिविधियों पर प्रकाश डालते हुए जिला स्तर पर सदस्यता अभियान को ले जाने का सुझाव दिया। वहीं पटना जिला महासचिव प्रेम कुमार ने सदस्यता अभियान को चलाने के संबंध में, इस कार्य के लिए किसी को अधिकृत करने के साथ ही, सुझाव दिया कि जो सदस्य बन चूके है उन्हें आई कार्ड और सदस्यता प्रमाण पत्र दिया जाय।

बैठक में अमलेंदु मिश्रा ने यूनियन को और अधिक सुव्यवस्थित कैसे किया जाए, इस संबंध में अपनी जानकारी साझा किया, जो अमल करने योग्य रहा। कोषाध्यक्ष अनिल कुमार ने लीगल मामला से संबंधित बातों को शेयर करते हुए संबंधित अधिवक्ता के साथ बैठक बुलाने का सुझाव दिया। इस सुझाव पर महासचिव मुकुंद कुमार सिंह को अधिकृत किया गया। शेष बिंदु पर विचार करने के लिए आगामी बैठक अयोजित करने का सुझाव दिया।

बैठक में उपाध्यक्ष अजीत कुमार, पटना जिला अध्यक्ष अविनाश कुमार, पटना जिला उपाध्यक्ष संतोष कुमार, कार्यालय प्रभारी देव प्रकाश अरविंद, कार्यकारी सदस्य जीत सिंह, महासचिव मुकुंद कुमार सिंह उपस्थित थे। 

            

0 Response to " *बिहार श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के पदाधिकारियों की हुई बैठक*"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article