रेमंड लाइफस्टाइल ने शताब्दी वर्ष समारोह की शुरुआत के अवसर पर साझा की पटना में विस्तार की योजना
पटना – रेमंड के सीएमडी गौतम सिंघानिया ने आज होटल मौर्या में ब्रांड के शताब्दी वर्ष का जश्न मनाते हुए डीलर कॉन्फ्रेंस में एक औपचारिक संग्रह और बेलो इटालियनो (चैंपियन संग्रह से एक विशेष संग्रह) का उद्घाटन किया । रेमंड लाइफस्टाइल लिमिटेड (आरएलएल) अपना विस्तार करना चाहता है और पूरे बिहार में 80 ‘द रेमंड शॉप’ का मजबूत नेटवर्क बनाना चाहता है।
भारतीय जीवनशैली बाजार में अग्रणी कंपनी आरएलएल अब भारत के विभिन्न बाजारों पर विशेष ध्यान देने के साथ बड़े पैमाने पर खुदरा विस्तार पहल की ओर देख रही है, ताकि बड़ी भारतीय शादियों का हिस्सा बनने के 100 साल पूरे होने का जश्न मनाया जा सके। अपने शताब्दी समारोह और महत्वाकांक्षी विकास रणनीति के अंतर्गत आरएलएल का लक्ष्य अगले तीन वर्षों में पूरे भारत में 900 नए आउटलेट खोलना है, जिसका लक्ष्य 2027 तक 15% सीएजीआर और तेजी से बढ़ते शादी में पुरुषों के परिधानों के बाजार में 7% बाजार हिस्सेदारी हासिल करना है।
रेमंड के सीएमडी गौतम सिंघानिया ने कहा, “हमारे शताब्दी वर्ष के जश्न के साथ हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि पटना हमारे लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है, हम यहां अपनी उपस्थिति का विस्तार करने के लिए उत्साहित हैं। हम अपने ब्रांड के पारंपरिक शिल्प कौशल और आधुनिक डिजाइनों के अनूठे मिश्रण की मजबूत मांग देखते हैं। हमें विश्वास है कि हमारे नए स्टोर पटना के फैशन के प्रति जागरूक उपभोक्ताओं की पसंद को पूरा करेंगे।”
इसके अलावा, दुनिया की अग्रणी अंतरराष्ट्रीय ब्रांड वैल्यूएशन कंसल्टेंसी ब्रांड फाइनेंस की नवीनतम रिपोर्ट के मुताबिक 2024 के लिए एक महत्वपूर्ण सफलता में, रेमंड लिमिटेड भारत में शीर्ष 10 सबसे मजबूत ब्रांडों की लीग में शामिल हुआ। यह उपलब्धि प्रतिस्पर्धी भारतीय बाजार में रेमंड के लगातार प्रदर्शन और मजबूत ब्रांड इक्विटी को दर्शाता है।
कंपनी के मुख्य ब्रांडेड कपड़ा व्यवसाय को मजबूत करने, परिधान परिधान विकास में तेजी लाने और एथनिक वियर, इनर वियर और स्लीपवियर जैसी नई श्रेणियों के निर्माण पर ध्यान केंद्रित करने से आने वाले वर्षों में महत्वपूर्ण वृद्धि होने की उम्मीद है।
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