महंगाई, बेरोजगारी के लिए डबल इंजन सरकार जिम्मेदार: एजाज अहमद

महंगाई, बेरोजगारी के लिए डबल इंजन सरकार जिम्मेदार: एजाज अहमद

बिहार प्रदेश राष्ट्रीय जनता दल के प्रवक्ता एजाज अहमद ने कहा कि बिहार और देश में भाजपा और जदयू की डबल इंजन सरकार ने नौकरियों में घोटाला किया है और खाली पड़े नियुक्ति को भरने की दिशा में एनडीए सरकार कोई काम नहीं कर रही है। नौजवानों को भटकाव की दिशा में ले जा रही है। बिहार में सरकार नौकरियों में आरक्षण नहीं देना चाहती है, इसलिए भर्तियों में घपले और घोटाले कर रही है और खाली पड़े पदों के नियुक्तियों के विज्ञापन नहीं निकाले जा रहे है।
         इन्होंने ने आगे कहा कि बिहार में एनडीए सरकार ने जनता से हर मुद्दे पर झूठ बोला है। बिहार में स्मार्ट सिटी बनाने के नाम पर सिर्फ भ्रष्टाचार हुआ। नगरों का बुरा हाल है। सड़कों में हैं। जलभराव है। गड्ढों के कारण दुर्घटनाएं हो रही हैं। गाडि़यां नहीं चल पा रही हैं। लोगों की जान जा रही है। भ्रष्टाचार के आधार पर निर्मित पुल पुलिया गिर रहे हैं और सरकार के स्तर से इस पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है ऐसा लगता है कि बिहार में सरकार नाम की कोई चीज ही नहीं है।
       एजाज ने कहा कि बिहार में स्वास्थ्य सेवाएं बेकार हो गयी हैं और व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है। जहां अब मरीज का ठीक ढंग से देखभाल नहीं हो रहा है ,और ना ही सही ढंग से इलाज हो रहा है जो दवाइयां तेजस्वी जी के कार्यकाल में हर अस्पताल में मुफ्त में मिलता था वहां पर अब दवाइयां मिलना बंद हो गया है। और  पहले जहां हर अस्पताल में डॉक्टर उपलब्ध होते थे वहां अब डॉक्टर दिखाई नहीं दे रहे है ।
       बेरोजगारी और महंगाई लगातार बढ़रही है। बड़ी संख्या में नौजवान बेरोजगार घूम रहा है। उसे नौकरी की तलाश है। डबल इंजन सरकार पूरी तरह से झूठ पर चल रही है। सरकार के लोग जमीनी हकीकत से दूर हैं। महंगाई के लिए नीतीश सरकार जिम्मेदार है। इनके साथ वाले लोग खूब मुनाफा कमा रहे हैं और किसान को उसकी फसल की कीमत नहीं मिल रही है। ऐसा लगता है कि बिहार में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है। सरकार का इकबाल समाप्त हो गया है।

0 Response to "महंगाई, बेरोजगारी के लिए डबल इंजन सरकार जिम्मेदार: एजाज अहमद"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article