यिपी ने द्रविड़, बुमराह और सूर्यकुमार के साथ मिलकर किया अपने नए अभियान का अनावरण

यिपी ने द्रविड़, बुमराह और सूर्यकुमार के साथ मिलकर किया अपने नए अभियान का अनावरण

यिपी ने द्रविड़, बुमराह और सूर्यकुमार के साथ मिलकर किया अपने नए अभियान का अनावरण

- क्रिकेट जगत की हस्तियां करेंगी "यिपी! टॉस" का शुभारंभ

पटना। 
आईटीसी लिमिटेड के एक प्रमुख इंस्टेंट नूडल्स और पास्ता ब्रांड "सनफीस्ट यिपी" देश के लोकप्रिय क्रिकेटरों के साथ एक मजेदार अभियान की शुरुआत कर रहा है। इन क्रिकेटरों में दिग्गज - राहुल द्रविड़, जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार यादव शामिल हैं। यह अभियान शीर्ष क्रिकेटरों की लोकप्रियता लाभ उठाते हुए लोगों के जेहन में अपनी पैठ बनाने की कोशिश कर रहा है। यह अभियान यिपी! नूडल्स के विशिष्ट गुणों के बारे में बताता है।

दरअसल इन दिनों इंटरनेट पर क्रिकेट का जुनून चरम पर है। इसी बीच इन क्रिकेटरों ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे पोस्ट शेयर किए जिससे लोगों में बड़ी उत्सुकता पैदा हो गई। ऐसे में हर कोई यह जानने के लिए उत्सुक था कि जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार यादव ने अपने इंस्टाग्राम पर 'द टॉस' के बारे में जो पोस्ट किए थे, उनका क्या मतलब है। उनकी पत्नियों द्वारा भी इस बारे में पोस्ट किए जाने के बाद लोगों की उत्सुकता और बढ़ गई।

सैंकड़ों लोगों ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और यह जानने की इच्छा जताई कि "आखिर यह टॉस है क्या?" लोगों के बीच व्यापक अटकलों के चलते यह बातचीत सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसे लाखों लोगों ने देखा।

इंटरनेट पर यह कयास लगाया जा रहा था कि क्रिकेटर किस बारे में 'टॉस' कर रहे हैं। तभी मशहूर ब्रांड "सनफीस्ट यिपी" ने इंस्टाग्राम पर अपने नवीनतम अभियान 'यिपी! टॉस' का अनावरण कर सभी अटकलों पर विराम लगा दिया। 

हाल ही में लॉन्च किए गए विज्ञापनों में द्रविड़, बुमराह और सूर्यकुमार को हल्के-फुल्के अंदाज में दिखाया गया है, जहां वे यिपी! नूडल्स का उपयोग करके दोस्तों के बीच होने वाली चुहलबाजी को सुलझाने के लिए 'यिपी! टॉस' का सहारा लेते हैं। यह ब्रांड के लंबे और गैर-चिपचिपे नूडल्स की खासियतों को दर्शाने का एक नया तरीका है। यह प्रचार अभियान यिपी! को 'भारत की पसंद' के रूप में स्थापित करता है।

स्नैक्स, नूडल्स और पास्ता, फूड बिजनेस, आईटीसी लिमिटेड की चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर कविता चतुर्वेदी ने इस अभियान के बारे में बात करते हुए कहा, "भारत में क्रिकेट एक भावना है और इस खेल और यिप्पी! नूडल्स के मजेदार स्वाद को एक साथ लाकर हम अपने ग्राहकों के साथ और मजबूती से जुड़ेंगे। 
जाने माने क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह ने इस अभियान पर कहा कि यह एक बहुत ही मजेदार अभियान है और हमने खूब मौज-मस्ती की। अगर किसी मजाक नोकझोंक को मजेदार तरीके से सुलझाने का कोई तरीका है, तो वह यिप्पी! नूडल्स के ज़रिए है!
वहीं बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव ने कहा, "मैं इस अभियान का हिस्सा बनकर खुश हूं क्योंकि यह मैदान पर और मैदान के बाहर हमारी सौहार्दपूर्ण भावना को दिखाता है। यिप्पी! के साथ हमारी मस्ती भरी नोकझोंक को सुलझाना अब और भी आसान हो गया है।"
महान खिलाड़ी राहुल द्रविड़ ने कहा कि बुमराह और सूर्यकुमार के साथ इस अभियान पर काम करते हुए मैंने बहुत अच्छा समय बिताया। इस अभियान में हमने कुछ मज़ेदार बनाया है और मुझे उम्मीद है कि सभी को यह पसंद आएगा।"
‘यिपी टॉस’ अभियान को देश भर के कई मीडिया प्लेटफॉर्म पर चलाया जाएगा। ब्रांड को पूरा भरोसा है कि यह अभियान अपने दर्शकों को प्रभावित करेगा और उन्हें यिप्पी! टॉस खेलने के लिए प्रेरित करेगा, ताकि दोस्तों के बीच होने वाले मजेदार झगड़ों को सुलझाया जा सके, बिल्कुल हमारे पसंदीदा क्रिकेट सितारों की तरह!

0 Response to "यिपी ने द्रविड़, बुमराह और सूर्यकुमार के साथ मिलकर किया अपने नए अभियान का अनावरण"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article