निंती कार्डियक केयर में ओपीडी और कैथ लैब शुरू, अरेराज के मरीज का एंजियोग्राफी हुआ

निंती कार्डियक केयर में ओपीडी और कैथ लैब शुरू, अरेराज के मरीज का एंजियोग्राफी हुआ

- आधुनिक तकनीक और जांच की सभी सुविधाओं के साथ हो रहा मरीजों का इलाज


अरेराज/मुजफ्फरपुर। 
मुजफ्फरपुर के जूना छपरा स्थित आसव हॉस्पिटल कैंपस में निंती कार्डियक केयर का ओपीडी और कैथ लैब अब चालू हो गया है। यहां आधुनिक तकनीक और जांच की सभी सुविधाओं के साथ मरीजों का इलाज किया जा रहा है। निंती कार्डियक केयर में पहला एंजियोग्राफी  किया गया। मरीज पूर्वी चंपारण के अरेराज का रहने वाला था। उसे छाती में दर्द की शिकायत थी। यह एंजियोग्राफी वरिष्ठ हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ. ओमप्रकाश नारायण आर्य ने किया। 
निंती अस्पताल समूह के बिजनेस डायरेक्टर राज सहगल ने बताया कि निंती कार्डियक केयर में सभी प्रकार के हृदय रोगों का इलाज, एंजियोग्राफी और एंजियोप्लास्टी की अत्याधुनिक सुविधा उपलब्ध है। यह केंद्र आधुनिक कैथ लैब सहित अत्याधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित है। यहां इलाज कराने वाले दिल के मरीजों को किसी भी चीज के लिए बाहर जाने की जरूरत नहीं पड़ती है। निंती कार्डियक केयर में इलाज करवाने के लिए, आप ओपीडी में आ सकते हैं या नंबर लगा सकते हैं।
बता दें कि निंती कार्डियक केयर देश के जाने-माने हृदय रोग विशेषज्ञ अस्पताल की एक इकाई है।  बिहार में निंती कार्डियक केयर का एक केंद्र सहरसा और एक केंद्र मुजफ्फरपुर में आसव हॉस्पिटल के परिसर में खुल चुका है। इसके अलावा जल्द ही इसका एक अन्य केंद्र बेगूसराय में भी खुलेगा।

0 Response to "निंती कार्डियक केयर में ओपीडी और कैथ लैब शुरू, अरेराज के मरीज का एंजियोग्राफी हुआ"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article