नीट पेपर लीक मामले में जांचोपरांत दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई होगी- श्री श्रवण कुमार

नीट पेपर लीक मामले में जांचोपरांत दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई होगी- श्री श्रवण कुमार

बुधवार को जनता दल (यू0) प्रदेश कार्यालय, पटना में आयोजित जनसुनवाई कार्यक्रम में बिहार सरकार के मा0 ग्रामीण विकास मंत्री श्री श्रवण कुमार ने प्रदेश के विभिन्न जिलों से पहुंचे आमजनों की समस्याओं से रूबरू हुए एवं उनके त्वरित निष्पादन हेतु संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। इस मौके पर मा0 विधायक श्री दामोदर रावत, मा0 विधायक श्री ललित नारायण मंडल एवं पार्टी के प्रदेश महासचिव श्री अरुण कुमार सिंह मौजूद रहे।

कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों से वार्ता करते हुए मा0 मंत्री श्री श्रवण कुमार ने कहा कि मा0 मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार के निर्देश पर आम अवाम की समस्याओं के निराकरण हेतु पार्टी कार्यालय में जनसुनवाई कार्यक्रम का आयोजन होता है। जनता हमारे लिए सर्वोपरि है और अंतिम पायदान पर खडे़ प्रदेश के प्रत्येक व्यक्ति से सीधा जुड़ाव हमारी सरकार की खासियत रही है।

नीट परीक्षा विवाद पर मा0 मंत्री श्री श्रवण कुमार ने कहा कि जांच एजेंसी पूरी पारदर्शिता और निष्पक्षता से अपना काम कर रही है। बच्चों का भविष्य बर्बाद करने वाले किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। साथ ही उन्होंने संजय मुखिया की पत्नी श्रीमती ममता देवी के सवालों पर जवाब देते हुए कहा कि हमलोग हमेसा जनता के बीच रहते हैं और साथ में तस्वीर लेने पर किसी तरह की कोई पाबंदी नहीं है। पेपर लीक मामले में जिन लोगों की भी संलिप्तता सामने आएगी उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई होगी।

नेता प्रतिपक्ष श्री तेजस्वी यादव द्वारा जंगलराज के आरोपों पर मा0 मंत्री श्री श्रवण कुमार ने कहा कि वें जनता का ध्यान भटकाने और टीआरपी हासिल करने के मकसद से बेबुनियाद बाते करतें हैं लेकिन प्रदेश की जनता उनके बहकावे में नहीं आएगी। यह सर्वविदित है कि हमारी सरकार अपराध के खिलाफ जीरो टोलरेंस की नीति पर चलती है।

0 Response to "नीट पेपर लीक मामले में जांचोपरांत दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई होगी- श्री श्रवण कुमार"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article