पूरा हिंदुस्तान मोदीमय हो चुका है : सम्राट चौधरी

पूरा हिंदुस्तान मोदीमय हो चुका है : सम्राट चौधरी


भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी की लोगों से अपील, एनडीए के एक-एक प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित करनी है


                     -----------------------------------------------


पटना, 16 मई।  भाजपा के अध्यक्ष और बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने आज कहा कि प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी देश को मजबूत बनाने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि आज पूरा हिंदुस्तान मोदीमय हो चुका है। लोग मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए 400 का आंकड़ा देने का मन बना लिया है। 


सीवान से एनडीए समर्थित जदयू उम्मीदवार श्रीमती विजय लक्ष्मी कुशवाहा जी के पक्ष में सीवान में एक जनसभा को संबोधित करते हुए श्री चौधरी ने कहा कि एनडीए के एक-एक प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित करनी है, क्योंकि देश के लिये मजबूत सरकार चाहिए। 


उन्होंने कहा कि पहले लोग देश को सोने की चिड़िया कहते थे, लेकिन प्रधानमंत्री ने कहा कि अब देश सोने का शेर बनाएगा और मेक इन इंडिया के तहत आज सबकुछ देश में ही बन रहा है। उन्होंने आरक्षण की चर्चा करते हुए राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आज लालू जी आरक्षण की बात करते हैं लेकिन, उनकी सरकार में एक व्यक्ति को भी आरक्षण नहीं मिला। बिहार में 2005 में जब बिहार में नीतीश कुमार और सुशील मोदी के नेतृत्व में सरकार बनी तब महिलाओं को 50 प्रतिशत आरक्षण दिया गया।


उन्होंने कहा कि घर-घर तक बिजली पहुंचा दी गयी है। 2024 में हमारी सरकार बनेगी तो देश के गरीबों का बिजली बिल जीरो होगा। सौर ऊर्जा से बिजली देने की योजना बनाई गयी है। 


उप मुख्यमंत्री श्री चौधरी ने मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए श्रीमती विजय लक्ष्मी कुशवाहा जी को विजय बनाने की अपील की।

0 Response to " पूरा हिंदुस्तान मोदीमय हो चुका है : सम्राट चौधरी"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article