*खगड़िया की जनता गुंडाराज, तुष्टीकरण और भ्रष्टाचार को नकार कर मोदी जी के साथ खड़ी : सम्राट चौधरी*

*खगड़िया की जनता गुंडाराज, तुष्टीकरण और भ्रष्टाचार को नकार कर मोदी जी के साथ खड़ी : सम्राट चौधरी*

 

 *खोखले वादों से नहीं चलती सरकार, देश के सम्पूर्ण विकास के लिए मोदी जी जरूरी : सम्राट चौधरी* 


               ---------------------------------------------------


पटना, 1 मई। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी आज खगड़िया पहुंचे जहां उन्होंने  एनडीए समर्थित लोजपा (रामविलास) के प्रत्याशी श्री राजेश वर्मा जी के समर्थन आयोजित एक जनसभा को संबोधित किया। 


उन्होंने जनसभा में आई भीड़ का आभार जताते हुए कहा कि खगड़िया की जनता का आशीर्वाद 'फिर एक बार मोदी सरकार' पर मुहर है। उन्होंने कहा कि खगड़िया की जनता गुंडाराज, तुष्टीकरण और भ्रष्टाचार को नकार कर मोदी जी के साथ खड़ी है। 


उन्होंने राजद पर तंज कसते हुए कहा कि देश और प्रदेश खोखले वादों और दावों से नहीं चल सकती है। उन्होंने कहा कि देश में  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और प्रदेश में नीतीश कुमार जी की सरकार ही बिहार का सम्पूर्ण विकास कर सकती है, शेष दल सिर्फ खोखले वादा करते हैं।


उन्होंने साफ लहजे में कहा कि राजद की स्थिति है कि आज एनडीए सरकार में कराए गए कार्यों की ही क्रेडिट लेकर वोट मांगने निकल रहे है।


उन्होंने आरक्षण की चर्चा करते हुए कहा कि 15 सालों तक बिहार में राजद की सरकार रही लेकिन किसी एक व्यक्ति को आरक्षण नहीं दिया गया। उन्होंने कहा कि इनके लिए आरक्षण की शुरुआत इनके घर से शुरू होती है और घर पर ही समाप्त हो जाती है। उन्होंने लालू यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि जब मुख्यमंत्री बनाने का मौका मिला तब पत्नी को बना दिया, जब उप मुख्यमंत्री का समय आया तो एक बेटे को और फिर मंत्री एक अन्य बेटे को बना दिया। इस चुनाव में एक टूरिस्ट बेटी को सारण से उतार दिए हैं। 


उप मुख्यमंत्री श्री चौधरी ने स्पष्ट कहा कि एक-एक सीट पर मोदी जी की जीत जनता-जनार्दन ने सुनिश्चित की है, क्योंकि वे भी जानते है कि देश के लिए मोदी जी ही जरूरी हैं। 


इस अवसर पर एनडीए के नेता श्री चिराग पासवान जी, श्री संतोष कुमार सुमन जी समेत अन्य वरिष्ठ नेतागण मौजूद रहें।

0 Response to "*खगड़िया की जनता गुंडाराज, तुष्टीकरण और भ्रष्टाचार को नकार कर मोदी जी के साथ खड़ी : सम्राट चौधरी* "

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article