प्रधानमंत्री देश को मजबूत बनाने  में लगे हैं : सम्राट चौधरी

प्रधानमंत्री देश को मजबूत बनाने में लगे हैं : सम्राट चौधरी

 

भारत को सोने की चिड़िया कहते थे लेकिन प्रधानमंत्री अब सोने का शेर बना रहे : सम्राट चौधरी


पाटलिपुत्र की पुकार, फिर एक बार मोदी सरकार : सम्राट चौधरी


                   -------------------------------------------------


पटना, 9 मई। भाजपा के अध्यक्ष और बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने आज कहा कि प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी देश को मजबूत बनाने में लगे हैं। 


पाटलिपुत्र से एनडीए समर्थित भाजपा प्रत्याशी श्री रामकृपाल यादव जी के नामांकन सह आशीर्वाद सभा में शामिल होकर उन्होंने लोगों से रिकॉर्ड मतों से जीत का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदीजी का सपना श्रेष्ठ भारत बनाने का है जिसकी वजह से आज देश वैश्विक अर्थव्यवस्था के मामले में 12 नंबर से 5 नंबर पर आया। 


उन्होंने कहा कि पहले लोग देश को सोने की चिड़िया कहते थे, लेकिन प्रधानमंत्री ने कहा कि अब देश सोने का शेर बनाएगा और मेक इन इंडिया के तहत आज सबकुछ देश में ही बन रहा है। उन्होंने आरक्षण की चर्चा करते हुए राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आज लालू जी आरक्षण की बात करते हैं लेकिन, उनकी सरकार में एक व्यक्ति को भी आरक्षण नहीं मिला ।  बिहार में 2005 में जब बिहार में नीतीश कुमार और सुशील मोदी के नेतृत्व में सरकार बनी तब महिलाओं को 50 प्रतिशत आरक्षण दिया गया।


भाजपा प्रत्याशी रामकृपाल यादव जी के नामांकन के बाद श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में आयोजित आशीर्वाद सभा में श्री चौधरी ने देश में तीसरी बार एनडीए सरकार बनने का दावा किया।


उन्होंने कहा कि घर-घर तक बिजली पहुंचा दी गयी है। 2024 में हमारी सरकार बनेगी तो देश के गरीबों का बिजली बिल जीरो होगा। सौर ऊर्जा से बिजली देने की योजना बनाई गयी है।  उन्होंने कहा कि बिहार के लोग तीन तरह के माफियाओं से तंग आ चुके हैं। बालू, शराब और जमीन माफियाओं को चिह्नित किया गया है या तो वे जेल जायेंगे या फिर बिहार के बाहर उन्हें जाना पड़ेगा। 


उप मुख्यमंत्री श्री चौधरी ने लोगों से रामकृपाल यादव जी को जीत दिला कर लालू प्रसाद के सपनों को समाप्त करने की अपील की। उन्होंने कहा कि विपक्ष के लोग देश के विकास की नहीं अपने बच्चे के विकास की बात करते हैं। ममता से लेकर लालू जी तक सभी खुद प्रधानमंत्री बनना चाह रहे हैं।

0 Response to " प्रधानमंत्री देश को मजबूत बनाने में लगे हैं : सम्राट चौधरी"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article