लालू राज में आरक्षण की परिभाषा सिर्फ परिवारवाद  : सम्राट चौधरी

लालू राज में आरक्षण की परिभाषा सिर्फ परिवारवाद : सम्राट चौधरी


जहानाबाद में उमड़ी भीड़ , भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार मोदी जी के साथ


पटना, 9 मई। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी आज जहानाबाद पहुंचे जहां  एनडीए समर्थित जदयू प्रत्याशी श्री चंदेश्वर चंद्रवंशी जी के नामांकन समारोह में शामिल हुए। नामांकन समारोह के बाद आयोजित आशीर्वाद सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने उपस्थित जनमानस को फिर एक बार मोदी सरकार के लिए आह्वान किया।


 उन्होंने दावा करते हुए कहा कि सभी तर्क-वितर्क, भेद मिटाकर जहानाबाद की जनता देश के लिए प्रचंड बहुमत से मोदी सरकार लाएगी। क्योंकि देश के लिए, बिहार के लिए, जहानाबाद के लिए मोदी जी जरूरी है। 


श्री चौधरी ने लालू परिवार पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि तेजस्वी क्रिकेट में क्रिकेटर नहीं था बल्कि जो खिलाड़ी थे उसके लिए यह मैदान में पानी लेकर जाता था। प्लेयर को पानी पिलाता था। वही लालू की बेटी और सारण की राजद प्रत्याशी रोहिणी आचार्य पर भी सम्राट चौधरी ने हमला बोला। उन्होंने कहा कि   लालू ने टूरिस्ट प्रत्याशी को सारण में उतार दिया है जिसे वहां की जनता ने पूरी तरह से नकार दिया है।


चौधरी ने दावा करते हुए कहा कि मोदी जी और नीतीश जी की डबल इंजन की सरकार में गरीबों का विकास हुआ है। करोड़ों गरीबों को पक्का मकान मिला।


उन्होंने कहा कि आधी आबादी को 50 प्रतिशत आरक्षण दिया गया। जबकि लालू राज में आरक्षण की परिभाषा सिर्फ परिवारवाद है। लालू के बाद उनकी पत्नी मुख्यमंत्री बनीं, बाद में उनका बेटा डिप्टी सीएम, मंत्री तथा बेटी सांसद बनी। 


उन्होंने कहा कि केंद्र में मोदी की मजबूत सरकार है। 56 इंच सीना वाले पीएम हैं, जिन्होंने रूस के युद्ध को रोककर यूक्रेन में फंसे युवाओं को अपने देश सुरक्षित लाया।

0 Response to " लालू राज में आरक्षण की परिभाषा सिर्फ परिवारवाद : सम्राट चौधरी"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article