*माले महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य का तीन दिवसीय नालंदा दौरा 20 मई से 22 मई तक*

*माले महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य का तीन दिवसीय नालंदा दौरा 20 मई से 22 मई तक*


*जीविका दीदियों, आशा, आंगनबाड़ी और रसोइयों पर दबाव बना रहा सरकार तंत्र* 


पटना : 18 मई 2024 


भाकपा- माले महासचिव का. दीपंकर भट्टाचार्य आगामी 20 से 22 मई तक नालंदा के दौरे पर रहेंगे. अपने दौरे में वे नालंदा लोकसभा से इंडिया गठबंधन समर्थित उम्मीदवार डा. संदीप सौरभ के समर्थन में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. उनके साथ कर्नाटक से आए पार्टी नेता क्लिफ्टन डीरोजारिओ और उत्तराखण्ड के राज्य सचिव इंद्रेश मैखुरि भी साथ रहेंगे. 


इस बीच नालंदा के चुनाव प्रभारी धीरेन्द्र झा ने कहा है कि भिन्न-भिन्न जाति -समुदाय के छात्र-नौजवानों, कर्मचारियों, स्कीम वर्कर्स, जीविका दीदियों और बुद्धिजीवियों का व्यापक समर्थन हमें हासिल हो रहा है. 


नालंदा लोकसभा के प्रत्याशी डॉक्टर संदीप सौरभ ने कहा कि जीविका दीदियों, आशा, आंगनबाड़ी और रसोइयों को जीने लायक भी मानदेय नही देने वाली सरकार इन्हें सत्ता के समर्थन में वोट डालने का दबाव बना रही है। यह आचार चुनाव संहिता और निष्पक्ष चुनाव के खिलाफ है। इस आशय का विरोध पत्र चुनाव आयोग को भेजा जाएगा। सभी स्कीम वर्कर्स समेत जीविका दीदियों को 21000 रुपए मासिक मानदेय की गारंटी हमारी प्राथमिकताओं में है। 


माले विधान परिषद सदस्य शशि यादव ने कहा कि हमने अपने चुनाव का चार्टर बनाया है जो हमारे संकल्प और हमारी प्रतिबद्धता को दिखलाता है। सामाजिक न्याय को आगे बढ़ाते हुए न्याय,अमन और भाईचारा हमारी मौलिक दिशा है।  प्रधानमंत्री के लगातार पटना प्रवास पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि बिहार जब एकबार ठान लेता है तो शहंशाह की शहंशाही को चलने नहीं देता। नौजवानों का बिहार बनने जा रहा है जिसका प्रधान एजेंडा नौकरी-रोजगार है। पढ़ाई, दवाई और सिंचाई को प्राथमिकता देकर समृद्ध बिहार हमारा संकल्प है।

0 Response to " *माले महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य का तीन दिवसीय नालंदा दौरा 20 मई से 22 मई तक*"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article