10 , *मई को डॉ महबूब आलम अंसारी, राष्ट्रीय अध्यक्ष , भारतीय मोमिन फ्रंट, पटना साहिब  लोकसभा से करेंगे नामांकन* ।

10 , *मई को डॉ महबूब आलम अंसारी, राष्ट्रीय अध्यक्ष , भारतीय मोमिन फ्रंट, पटना साहिब लोकसभा से करेंगे नामांकन* ।


भारतीय मोमिन फ्रंट (पार्टी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ महबूब आलम अंसारी दूसरी बार पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र से (10 मई 2024) को पटना में करेंगे नामांकन !
बताते चलें कि वर्षो से डॉ महबूब आलम अंसारी पटना के प्रतिष्ठित होम्योपैथिक चिकित्सक हैं , गरीबों के लिए संघर्ष करने , संविधान और लोकतंत्र तथा देश के रक्षा का हृदय में संकल्प लेकर लोगों को संगठित करने , राजनीतिक बराबरी दिलाने तथा अन्य कार्यों के लिए पटना में जाने जाते हैं , बिहार सहित देश स्तर पर फ्रंट का नेटवर्क बनाकर असहाय , मजलूम तथा प्रताड़ित महिलाओं की हक और अधिकार के साथ मान सम्मान दिलाने के लिए संघर्षरत हैं !
डॉ महबूब आलम अंसारी चुनाव इसलिए लड़ते हैं कि लोकतंत्र जिंदा रहे , ताकि कमजोर और गरीब व्यक्ति भी चुनाव लड़ने के लिए अपना हिम्मत बना सके !
पटना के सब लोग जानते हैं कि डॉ महबूब आलम अंसारी एक साधारण व्यक्ति हैं और आम आदमी की तरह अपना जीवन व्यतीत करते हैं । 
पटना साहिब लोकसभा के मतदाताओं से अपील है कि डॉ महबूब आलम अंसारी के चुनावी नामांकन कार्यक्रम में शामिल होकर इन्हें हिम्मत दे ,ताकि इस बार चुनाव में पटना साहिब लोकसभा से भारी मतों से विजय हो सके ।

0 Response to " 10 , *मई को डॉ महबूब आलम अंसारी, राष्ट्रीय अध्यक्ष , भारतीय मोमिन फ्रंट, पटना साहिब लोकसभा से करेंगे नामांकन* ।"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article