*लोकसभा चुनाव के बीच अनंत सिंह को मिली 15 दिनों की पैरोल पर PK का नीतीश कुमार पर हमला, कहा-*

*लोकसभा चुनाव के बीच अनंत सिंह को मिली 15 दिनों की पैरोल पर PK का नीतीश कुमार पर हमला, कहा-*


*नीतीश कुमार जैसे लोग जो जाति की राजनीति का दावा करते हैं, वो उस समाज के सामने बिल्कुल नंगे हो गए हैं, आगे इस तरीके की चीजें और भी बढ़ेगी: प्रशांत किशोर*


पटना: जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि एक बात ये स्पष्ट हो रही है कि नीतीश कुमार जाति की राजनीति करते हैं, नीतीश कुमार जो दलितों और पिछड़ों की राजनीति करने का दावा करते हैं, वो उस समाज के सामने बिल्कुल नंगे हो गए हैं। जब आपको वोट का लाभ दिखता है तब आप गरीब, पिछड़ा और दलित सब को भूल जाते हैं। ये जो दलितों की राजनीति है वो सिर्फ अपने लाभ तक है और ये अपने परिवार और वोट तक ही सीमित रह जाती है। बात व्यक्ति विशेष की नहीं है बिहार की जनता देखेगी कि आगे ये और बढ़ेगा और भी लोग इस तरीके के चीजों का डिमांड करेंगे। 


जन सुराज पदयात्रा के मीडिया संवाद के दौरान प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार ने राजनेता और प्रशासक के तौर पर सम्पूर्ण रूप से सरेंडर कर दिया है। नीतीश कुमार की ये स्थिति हो गई है कि मैं मुख्यमंत्री बना रहूं बाकी बिहार में जिसको जो करना है वो कर सकता है। नीतीश कुमार की ये स्थिति अनंत सिंह की पैरोल से नहीं हुई है, उससे पहले जब महागठबंधन की सरकार बनी थी उस समय से नीतीश कुमार इस तरह के फैसले ले रहे हैं।

0 Response to " *लोकसभा चुनाव के बीच अनंत सिंह को मिली 15 दिनों की पैरोल पर PK का नीतीश कुमार पर हमला, कहा-*"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article