सैमसंग ने गैलेक्सी एम55 5G, गैलेक्सी एम15 5G लॉन्‍च किया

सैमसंग ने गैलेक्सी एम55 5G, गैलेक्सी एम15 5G लॉन्‍च किया


पटना: भारत के सबसे बड़े कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड सैमसंग ने आज दो शानदार डिवाइस, गैलेक्सी एम55 5G और गैलेक्सी एम15 5G को लॉन्च करने की घोषणा की है। इसमें कई सेगमेंट में अग्रणी फीचर्स मौजूद हैं। बेहद लोकप्रिय गैलेक्सी एम सीरीज़ में शामिल किए गए ये नए स्‍मार्टफोन यूजर्स को सुपर एमोलेड प्लस डिस्प्ले, शानदार बैटरी और शक्तिशाली प्रोसेसर के साथ स्मार्टफोन का एक बेहतर अनुभव देते हैं।   


इस मौके पर सैमसंग इंडिया के एमएक्स डिवीजन के वाइस प्रेसिडेंट आदित्य बब्बर ने कहा “सैमसंग की सोच के मुताबिक, हम नए गैलेक्सी एम55 5G और गैलेक्सी एम15 5G के साथ इनोवेशन की सीमाओं को आगे बढ़ा रहे हैं। हमारे दो शानदार डिवाइस जो युवा उपभोक्ताओं के अंतहीन जुनून को शक्ति देने के लिए तैयार हैं। सुपर एमोलेड प्लस डिस्प्ले, स्टाइलिश स्लीक डिज़ाइन, शक्तिशाली स्नैपड्रैगन प्रोसेसर और चार जेनरेशन के ओएस अपग्रेड और पांच साल के सिक्योरिटी अपडेट के बेजोड़ वादे सहित कई सेगमेंट-अग्रणी फीचर्स के साथ, हम गैलेक्सी एम55 5G और गैलेक्सी एम15 5G के जरिए ग्राहकों को एक बेहतरीन अनुभव देंगे।’’  


गैलेक्सी एम55 5G और गैलेक्सी एम15 5G में आइकॉनिक गैलेक्सी सिग्नेचर डिज़ाइन है, जो इसे सुंदरता और भव्यता प्रदान करता है। गैलेक्सी एम55 5G बेहद पतला और हल्के वजन का है। इसकी चौड़ाई केवल 7.8 मिमी है जो इसे इस्तेमाल करने के लिए बहुत एर्गोनोमिक बनाती है। गैलेक्सी एम55 5G दो नए रंगों - लाइट ग्रीन और डेनिम ब्लैक में उपलब्ध होगा। गैलेक्सी एम15 5G तीन स्टाइलिश रंगों में उपलब्ध होगा जिसमें सेलेस्टियल ब्लू, स्टोन ग्रे और ब्लू टोपाज शामिल हैं।


गैलेक्सी एम55 5G 4एनम-आधारित क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेनेरेशन 1प्रोसेसर पर चलता है जो इसे फास्ट और पावर एफिशिएंट बनाता है, जिससे आप आसानी से एक साथ कई काम कर सकते हैं। यह प्रोसेसर हाई क्वालिटी ऑडियो और विजुअल के साथ ही हाई-स्पीड कनेक्टिविटी सहित एक शानदार मोबाइल गेमिंग अनुभव प्रदान करता है। 5G की तेज गति और कनेक्टिविटी के साथ  यूजर जहां भी जाएंगे, पूरी तरह से कनेक्टेड रह सकेंगे। इस पर उन्हें तेज डाउनलोड, स्मूथ स्ट्रीमिंग और ब्राउज़िंग का अनुभव मिलेगा। गैलेक्सी एम15 5G मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ द्वारा संचालित है, जो मुश्किल कामों को आसानी से संभालने में सक्षम है। 


गैलेक्सी एम55 5G और गैलेक्सी एम15 5G वॉयस फोकस जैसे इनोवेशन के साथ उपभोक्ताओं के लिए नया अनुभव लेकर आते हैं जो एक अद्भुत कॉलिंग अनुभव के लिए आसपास के शोर को कम करता है।  


गैलेक्सी एम55 5G और गैलेक्सी एम15 5G दोनों ही अपनी कैटेगरी में सर्वश्रेष्ठ, डिफेंस ग्रेड नॉक्स सिक्योरिटी के साथ आते हैं। इसके चलते आप स्मार्टफोन पर गोपनीयता और सुरक्षा को लेकर चिंता मुक्त हो जाते है। इन दोनों डिवाइस में सैमसंग के सबसे नए सिक्योरिटी फीचर्स में से एक सैमसंग नॉक्स वॉल्ट भी शामिल है। हार्डवेयर बेस्ड सिक्योरिटी सिस्टम फोन के मेन प्रोसेसर और मेमोरी से अलग रह कर एक सुरक्षित वातावरण का निर्माण करके हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर दोनों तरह के हमलों के खिलाफ व्यापक सुरक्षा प्रदान करता है। गैलेक्सी एम55 5G और गैलेक्सी एम15 5G दोनों ही क्विक शेयर फीचर के साथ आते हैं जो यूजर्स को निजी तौर पर किसी भी दूसरे डिवाइस के साथ फाइल, फोटो और दस्तावेज़ साझा करने में सक्षम बनाता है, भले ही वे आपके लैपटॉप और टैब सहित बहुत दूर हों।

0 Response to " सैमसंग ने गैलेक्सी एम55 5G, गैलेक्सी एम15 5G लॉन्‍च किया"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article