केंद्र सरकार ने मुद्दों से ध्यान भटकाने और‌ हेडिंग बदलने के लिए सीएए लागू करने की घोषणा की है :एजाज अहमद

केंद्र सरकार ने मुद्दों से ध्यान भटकाने और‌ हेडिंग बदलने के लिए सीएए लागू करने की घोषणा की है :एजाज अहमद

 


 पटना 12 मार्च 2024:

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा की सरकार ने मुद्दों से ध्यान भटकने तथा हेडिंग बदलने के लिए सीएए की अधिसूचना जारी कर दी है, और इसे पूरे देश में  लागू  कर दिया गया है।

       इसपर राजद की ओर से तीखी प्रतिक्रिया आई है, प्रदेश राजद के प्रवक्ता एजाज अहमद ने कहा है कि जब देश  का नौजवान रोजगार मांग रहा है,जब देश के लोग महंगाई से परेशान है, तब नरेंद्र मोदी के सरकार के पास इन सभी का जवाब का है सीजे।

 केंद्र सरकार ने लोगों वादा किया था कि हर साल दो करोड़ नौकरी देने का,लेकिन 10 साल बीत जाने के बाद भी केवल सात लाख  बाईस हजार तीन सौ ग्यारह लोगों को ही नौकरी दे पाए।

और  अब जब सुप्रीम कोर्ट ने इलेक्ट्रोल बॉन्ड के मामले में बीजेपी सरकार को घेरा तब हैडलाइन बदलने के लिए रातों-रात नरेंद्र मोदी सरकार ने सीजे  की अधिसूचना जारी कर दिया।

जबकि सीएए  दोनों सदनों से साढे चार साल पहले  ही पास हो गया था तो यह चुनाव के ठीक पहले इसकी अधिसूचना जारी करके क्या नरेंद्र मोदी की सरकार एजेंडा सेट करना चाहती है लेकिन भारत और बिहार की जनता जानती है इनके लाख प्रयास के बावजूद भी जनता इनको नकार चुकी है हर अब देश का नौजवान नौकरी और रोजगार चाहता है और भाजपा के  एजेंडे में फंसने वाला नहीं है। भाजपा की ऐसी राजनीति का पोल खुल चुका है और देश की जनता  मोदी को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है।


0 Response to "केंद्र सरकार ने मुद्दों से ध्यान भटकाने और‌ हेडिंग बदलने के लिए सीएए लागू करने की घोषणा की है :एजाज अहमद"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article