*लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा मीडिया सेंटर का उद्घाटन,  'मोदी संग बिहार' गीत लॉन्च*

*लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा मीडिया सेंटर का उद्घाटन, 'मोदी संग बिहार' गीत लॉन्च*


 

 *पत्रकारों के सुविधा के लिए मीडिया सेंटर, सभी सूचना मिल सकेगी : विनोद तावड़े* 


     __________________________________


पटना, 29 मार्च। बिहार भाजपा द्वारा आज पटना के होटल चाणक्य में लोकसभा चुनाव के लिए मीडिया सेंटर का शुभारम्भ किया गया। इस मीडिया सेंटर से पत्रकार चुनाव से सम्बन्धित पार्टी की खबरों को आसानी से प्राप्त कर सकेंगे। 


इस मौके पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, उप मुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा और बिहार प्रभारी विनोद तावड़े ने एक वीडियो सांग 'जन-जन की पुकार, मोदी संग बिहार' को लांच भी किया।


इस मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए श्री तावड़े ने कहा कि बिहार की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के साथ खड़ी है और उन पर विश्वास भी करती है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि इस चुनाव में एनडीए प्रदेश की 40 की 40 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी। 


उन्होंने कहा कि यह चुनाव सात फेज में है इस कारण करीब दो महीने चलेगा।  पत्रकारों को परेशानी नहीं हो इसके लिए मीडिया सेंटर का शुभारम्भ किया गया है। उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान कई तरह की भ्रामक खबरें भी उड़ाई जाती है। इस सेंटर से पत्रकार वास्तविकता की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। 

इस मौके पर वीडियो सॉन्ग 'जन-जन की पुकार, मोदी संग बिहार' को लांच किया गया। आज प्रदेश के सभी 40 लोकसभा क्षेत्रों में भी वीडियो सॉन्ग 'जन-जन की पुकार, मोदी संग बिहार' की लांचिंग की गई। इस वीडियो के जरिए केंद्र सरकार की कई योजनाओं को बताया गया है। 


प्रदेश मीडिया संयोजक दानिश इकबाल ने बताया कि लोकसभा चुनाव के दौरान  पत्रकार अब मीडिया सेंटर से ही पार्टी की गतिविधियों की जानकारी ले सकेंगे। चुनाव तक कोई भी संवाददाता सम्मेलन का आयोजन भी इसी सेंटर में किया जाएगा तथा इलेक्ट्रानिक मीडिया के पत्रकार बाइट  भी यहां आकर ले सकेंगे। 


इस कार्यक्रम में बिहार के मंत्री नितिन नवीन, जनक राम, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनोज शर्मा, कुंतल कृष्ण, अरविंद सिंह, राकेश सिंह,पंकज सिंह, मीडिया सह प्रभारी अमित प्रकाश बबलू, अरविंद शर्मा सहित कई नेता और कार्यकर्ता उपस्थित थे।

0 Response to " *लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा मीडिया सेंटर का उद्घाटन, 'मोदी संग बिहार' गीत लॉन्च* "

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article