' विकसित भारत 2047 मोदी की गारंटी' विषय पर भाजपा प्रदेश कार्यालय में कार्यशाला आयोजित

' विकसित भारत 2047 मोदी की गारंटी' विषय पर भाजपा प्रदेश कार्यालय में कार्यशाला आयोजित


पटना, 13 मार्च। विकसित भारत 2047 मोदी की गारंटी विषय पर आज भाजपा प्रदेश कार्यालय में एक कार्यशाला का आयोजन किया गया। शिक्षक प्रकोष्ठ के तत्वाधान में आयोजित इस कार्यशाला की अध्यक्षता प्रकोष्ठ के संयोजक डॉ० कन्हैया सिंह ने किया। 


कार्यशाला का उद्घाटन प्रदेश अध्यक्ष सह उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी,  संगठन प्रभारी भीखू भाई दलसानिया, विहार विधान परिषद के सदस्य  देवेश कुमार , विधान परिषद सदस्य राजेन्द्र गुप्ता के द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया। 


 कार्यशाला को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष श्री चौधरी  ने कहा कि मोदी जी की गारंटी, गारंटी की भी गारंटी है और देश की जनता ने इस पर अपना विश्वास जताया है। मोदी जी के साथ अब देश की  जनता का भी यह संकल्प बन चुका है कि देश 2047 तक विकसित होगा और विश्वशक्ति के रूप में तब्दील होगा। 


संगठन महामंत्री  भीखू भाई दलसानिया ने मोदी के विकसित भारत 2047 के पंच सूत्रों को लोगों के बीच संकल्पित करवाया।


शिक्षक प्रकोष्ठ के संयोजक डॉ. कन्हैया सिंह ने कहा कि देश के आजादी के सहभागी बनने का अवसर तो नहीं मिला, लेकिन अब मोदी जी के संकल्प, ध्येय, महायज्ञ विकसित भारत 2047 के गौरवपूर्ण यात्रा के साथी बनने का सौभाग्य मिल सकता है।


विधान पार्षद देवेश कुमार ने विकसित भारत 2047 को सफल बनाने हेतु सभी उपस्थित शिक्षकों से सुझाव पत्र आमंत्रित किया। इस कार्यक्रम  का संचालक प्रदेश शिक्षक प्रकोष्ठ प्रभारी  रामदयाल शर्मा जी द्वारा किया गया। 


इस कार्यक्रम में  जिला मोतिहारी के अरुण कुमार, मधुबनी के सीयाराम मिश्रा,  कमलेश कुमार,  हरिनारायण  सिंह, सुनील चौधरी, रिंकू कुमारी, चंदन सिंह,  मनीष कुमार, सीमा सिंह, रविरंजन पाण्डेय, महेश ठाकुर, मंजीत चौधरी, रोहन प्रजापति, सुजीत निराला उपस्थिति रहे।

0 Response to " ' विकसित भारत 2047 मोदी की गारंटी' विषय पर भाजपा प्रदेश कार्यालय में कार्यशाला आयोजित"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article