पद्मश्री सुधावर्गीज की संस्थान नारी गुंजन प्रेरणा छात्रावास में प्रसिद्ध लाडो बनी पटेल ने बनाया अपना जन्म दिवस

पद्मश्री सुधावर्गीज की संस्थान नारी गुंजन प्रेरणा छात्रावास में प्रसिद्ध लाडो बनी पटेल ने बनाया अपना जन्म दिवस


प्रसिद्ध सेलिब्रिटी लाडो बानी पटेल का 8वां जन्मदिन प्यार की बौछार नारी गुंजन प्रेरणा छात्रावास के साथ! 


 पटना अपनी प्रतिभा से देश भर में बिहार का नाम रोशन करने वाली प्रसिद्ध बाल कलाकार व मिनी मॉडल लाडो बनी पटेल ने हर साल की तरह इस साल भी बेहद अलग अंदाज में अपना जन्मदिन मनाया। इसी क्रम में लाडो बानी पटेल अपनी मां व समाजसेवी रागिनी पटेल के साथ दानापुर स्थित बेसहारा दलित महिलाओं व छोटी-छोटी बच्चियों के लिए काम करने वाली संस्थान नारी गुंजन पहुंचकर अपना 8वां जन्मदिन मनाया। लाडो ने यहां रहने वाली बच्चियों के साथ केक काटा और एक दूसरे को खिलाया। इस दौरान सभी बच्चे बेहद खुश नजर आए। सभी बच्चों के कहने पर लाडो ने भजन और गीत गाये जिस के सभी ने खूब नाच गाकर मस्ती की। बच्चों ने लाडो के साथ अंताक्षरी भी खेली। इसके बाद लाडो ने सभी को अपने हाथ से केक, मिठाई और टॉफ़ीयां बांटी। वहीं, बच्चों ने भी लाडो को जन्मदिन के उपहार के रूप में अपने हाथों से बनाई पेंटिंग्स और गुलदस्ते भेंट किये।


इस अवसर पर लाडो ने कहा कि उन्हें नारी गुंजन में आकर यहां रहने वाली बच्चियों और दीदियों के साथ अपना जन्मदिन मनाकर बहुत अच्छा लगा और वह चाहती हैं कि यहां हमेशा आकर इन बच्चों के साथ समय बिताएं और इन्हें खुश करें। उन्हें इस तरह की ज़रूरतमंद और बेसहारा बच्चों से काफी हमदर्दी है और वो हर तरह से इनकी मदद करना चाहती हैं।वहीं, लाडो ने बताया कि उन्होंने पिछली बार अपना 7वां जन्मदिन गया के गहलोर जाकर पर्वत पुरुष बाबा दशरथ मांझी की समाधि स्थल पर पुष्पांजलि अर्पित कर उनका आशीर्वाद लेकर मनाया था। इसके साथ ही लाडो ने पर्वत पुरुष दशरथ मांझी को भारत रत्न देने की भी सरकार से अपील की।

दूसरी तरफ नारी गुंजन संस्थान में रहने वाली बच्चियों ने ये भी कहा कि लाडो बानी पटेल के यहां आकर जन्मदिन का जश्न मनाने से उन लोगों को बेहद खुशी हुई है। बच्चियों ने बताया कि उन्होंने अपने हाथों से फूलों का गुलदस्ता व पेंटिंग तैयार कर लाडो बनी पटेल को जन्मदिन के उपहार के तौर पर भेंट किया जिससे उन्हें काफी खुशी हुई। बच्चों ने बताया कि लाडो से मिलकर उन्हें बिल्कुल भी नहीं लगा कि वह पहली बार मिल रही हैं बल्कि उन्हें काफी अपनापन लगा। इतना ही नहीं बच्चियों तो लाडो बनी पटेल को वहां से जल्दी वापस भी जाने नहीं देना चाह रही थीं, जिसके बाद लाडो के वहां दोबारा आने का वादा करने पर बच्चियों ने उन्हें विदा किया।

गौरतलब है कि 'लाडो बानी फैंस क्लब ट्रस्ट 'परिवार ने ट्रस्ट की ब्रांड एंबेसडर लाडो बानी पटेल के 8वें जन्मदिन कार्यक्रम का आयोजन किया। इस अवसर पर इंद्रजीत प्रसाद, विवेक, प्रकाश , ललिता देवी, सिद्धि पटेल, अक्षत पटेल आदि मौजूद रहे।



बता दें कि पद्मश्री सुधा वर्गीज द्वारा साल 1987 में नारी गुंजन संस्थान की स्थापना की गई, जो दलित महिलाओं व बच्चियों के उत्थान के लिए लगातार काम कर रही है।

0 Response to "पद्मश्री सुधावर्गीज की संस्थान नारी गुंजन प्रेरणा छात्रावास में प्रसिद्ध लाडो बनी पटेल ने बनाया अपना जन्म दिवस"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article