*नरसिम्हा राव, चौधरी चरण सिंह, स्वामीनाथन को भारत रत्न दिए जाने की घोषणा पर भाजपा किसान मोर्चा ने बांटी मिठाई*

*नरसिम्हा राव, चौधरी चरण सिंह, स्वामीनाथन को भारत रत्न दिए जाने की घोषणा पर भाजपा किसान मोर्चा ने बांटी मिठाई*

 

*पटना, 9 फरवरी।* प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार की ओर से देश के पूर्व प्रधानमंत्री नरसिम्हा राव, पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह, भारत में हरित क्रांति के प्रणेता एमएस स्वामीनाथन को देश के सर्वोच्च पुरस्कार ‘भारत रत्न’ दिये जाने की घोषणा से भाजपा में खुशी की लहर है। इस खुशी में बिहार के उपमुख्यमंत्री सह भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के नेतृत्व में भाजपा किसान मोर्चा के नेताओं-कार्यकर्ताओं ने राजधानी स्थित पार्टी मुख्यालय में ढोल-नगाड़ों के साथ एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी।


इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि  देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबसे ज्यादा किसानों की चिंता करते हैं। उन्होंने कहा कि जो काम कांग्रेस को करना चाहिए था, वह काम प्रधानमंत्री मोदी जी कर रहे हैं। वे कांग्रेस के शासन काल में देश में हरित क्रांति लाने वाले कृषि वैज्ञानिक एमएस स्वामीनाथन एवं किसानों के नेता पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को ‘भारत रत्न’ देकर यह साबित कर दिए कि मोदी जी की कितनी चिंता करते हैं।


इस मौके पर किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने कहा कि देश के किसानों की आय को बढ़ाने के लिए मोदी सरकार लगातार और निरंतर प्रयासरत है| उन्होंने दुनिया को बता दिया कि वे समाज के अंतिम पंक्ति में बैठे व्यक्ति की भी चिंता करते हैं। उन्होंने कहा कि देश में सिर्फ चार जाति ही हैं। वे किसान, युवा, गरीब और महिला जाति है। आने वाले समय में भारत में जातिवाद स्वतः खत्म हो जाएगा।


इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष अमरेश कुमार, हितेन्द्र ठाकुर, दीपक कुमार, कृष्ण नन्दन मेहता, रीतेश कुमार, मोनू मिश्रा, प्रदेश मीडिया प्रभारी कृष्णा कुमार गुप्ता सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

0 Response to " *नरसिम्हा राव, चौधरी चरण सिंह, स्वामीनाथन को भारत रत्न दिए जाने की घोषणा पर भाजपा किसान मोर्चा ने बांटी मिठाई*"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article