*आयुष्मान भारत फाउंडेशन ने आयोजित किया निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर*

*आयुष्मान भारत फाउंडेशन ने आयोजित किया निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर*


जितेन्द्र कुमार सिन्हा, पटना, 24 फरवरी  ::


राष्ट्र सेवा के लिए संकल्पित आयुष्मान भारत फाउंडेशन ने पटना के कंकड़बाग में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर एवम दवा वितरण कार्यक्रम का आयोजन आइये बिहार के संयुक्त तत्वावधान में किया।

कार्यक्रम के संयोजक अभय कुमार और सुमित कुमार थे। 


कार्यक्रम के मुख्य अतिथि आयुष्मान भारत फाउंडेशन के चिकित्सक संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पटना के लब्ध प्रतिष्ठित चर्म रोग विशेषज्ञ डॉ आर के गुप्ता थे। शिविर में कंकड़बाग एवम उसके आसपास के लगभग 200 लोगों ने अपनी स्वास्थ्य लाभ उठाए। 


शिविर मे स्वास्थ्य जांच एवम दवाई वितरण आदि कार्यों में डॉ अजित कुमार द्विवेदी, डॉ रविन्द्र कुमार, डॉ राजीव कुमार, डॉ डी एन कुमार, डॉ गौतम कुमार शामिल थे। 

उक्त अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में लोगों को संबोधित करते हुए डॉ गुप्ता ने कहा कि आयुष्मान भारत फाउंडेशन वर्ष 2018 से लगातार कार्य कर रही है l यह संगठन उत्तर प्रदेश और बिहार के लगभग 15 जनपदों में अभी कार्यरत है l  यह संस्था स्वास्थ्य, शिक्षा और समाजसेवा के क्षेत्र में अनेको कार्यक्रम संचालित कर चुका है। उन्होंने कहा कि संस्था केवल शहरी क्षेत्रो में ही नहीं बल्कि ग्रामीण क्षेत्रों के दूर दराज अंचलों मे भी जाकर निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन कर रहा है जिससे अनेकों लोग  लाभान्वित हुए हैं। 


आयुष्मान भारत फाउंडेशन के अध्यक्ष अमरनाथ द्विवेदी एवम शिक्षक संघ के अध्यक्ष अजित कुमार सिंह ने शिविर की सफलता पर अपनी शुभकामनाऐं दी। शिविर में आयुष्मान भारत फाउंडेशन के बिहार के सभी पदाधिकारी सहित कुंदन कुमार सिंह,  दीपू कुमार उपस्थित थे।

                  

0 Response to " *आयुष्मान भारत फाउंडेशन ने आयोजित किया निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर* "

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article