सैमसंग के सबसे इंटेलिजेंट पीसी लाइनअप गैलेक्सी बुक4 सीरीज की भारत में बिक्री शुरू

सैमसंग के सबसे इंटेलिजेंट पीसी लाइनअप गैलेक्सी बुक4 सीरीज की भारत में बिक्री शुरू


पटना - सैमसंग गैलेक्सी बुक4 सीरीज़, गैलेक्सी बुक4 प्रो 360, गैलेक्सी बुक4 प्रो और गैलेक्सी बुक4 360 के साथ सबसे इंटेलीजेट पीसी लाइनअप की आज से भारत में बिक्री शुरू हो जाएगी। 


गैलेक्सी बुक4 सीरीज़ एक नए इंटेलिजेंट प्रोसेसर, अधिक जीवंत और इंटरैक्टिव डिस्प्ले और एक मजबूत सुरक्षा प्रणाली के साथ आती है। यह एआई आधारित पीसी के एक नए युग की शुरुआत है जो अधिकतम उत्पादकता, गतिशीलता और कनेक्टिविटी प्रदान करती है। ये विकास न केवल डिवाइस को बेहतर बनाते हैं बल्कि पूरे सैमसंग गैलेक्सी इकोसिस्टम को उन्नत करते हैं, पीसी कैटेगरी को आगे बढ़ाते हैं और सैमसंग के एआई इनोवेशन के नजरिए को आज और कल के लिए नई गति देते हैं।


अगले स्तर की कनेक्टिविटी, मोबिलिटी और प्रोडक्टिविटी पेश करते हुए, गैलेक्सी बुक4 सीराज यह तय करती है कि यूजर अपने पीसी, स्मार्टफोन, टैबलेट और अन्य उपकरणों के साथ कैसे बातचीत करते हैं। ये वास्तव में कनेक्टेड और इंटेलीजेंट अनुभव प्रदान करते हैं। ये पीसी ऑप्टमाइज्ड और फैमिलियर टच-आधारित यूजर इंटरफ़ेस के साथ पूरी तरह से इंटरैक्टिव है। ये बिल्कुल आपके स्मार्टफोन या टैबलेट जैसा अनुभव देते हैं। 


जोरदार प्रदर्शन के लिए एक इंटेलीजेंट प्रोसेसर की सुविधा के साथ, गैलेक्सी बुक4 सीरीज में एक नया इंटेल कोर अल्ट्रा 7/अल्ट्रा5 प्रोसेसर है जो एक तेज़ सेंट्रल प्रोसेसिंग यूनिट (सीपीयू), एक उच्च-परफॉर्मेंस ग्राफिक्स प्रोसेसिंग यूनिट (जीपीयू) और एक नए जोड़े गये न्यूरल प्रोसेसिंग (एनपीयू) को जोड़ता है। एआई क्षमताओं को अगले स्तर पर ले जाते हुए गैलेक्सी बुक4 सीरीज में उत्पादकता बढ़ाने के लिए इंटेल का इंडस्ट्री फर्स्ट एआई पीसी एक्सेलेरेशन प्रोग्राम पेश किया गया है। 


गैलेक्सी बुक4 सीरीज़ अपने डायनैमिक एमोलेड 2 एक्स डिस्प्ले के साथ एक शानदार और इंटरैक्टिव डिस्प्ले प्रदान करता है। यह चाहे घर के अंदर हो या बाहर, स्पष्ट कंट्रास्ट और जीवंत रंग दिखाता है। इसका विज़न बूस्टर ज्यादा ब्राइटनेस की स्थिति में विजिबिलिटी और कलर रिप्रोडक्शन को ऑटोमैटिक तरीके से बढ़ाने के लिए एक इंटेलिजेंट आउटडोर एल्गोरिदम का उपयोग करता है, जबकि एंटी-रिफ्लेक्टिव तकनीक ध्यान भटकाने वाले रिफ्लेक्‍शन को कम करती है। 


डॉल्बी एटमॉस वाले एकेजी क्वाड स्पीकर्स के साथ ध्वनि की गुणवत्ता भी टॉप क्वालिटी की है जो स्पष्ट और क्रिस्प ध्वनि के लिए उच्च ऑक्टेव और शानदार बास प्रदान करती है। इस अगली पीढ़ी के इंटेलीजेंट पीसी में सभी असाधारण सुविधाएं शामिल हैं, जिसमें एक मजबूत सुरक्षा प्रणाली भी है।

0 Response to "सैमसंग के सबसे इंटेलिजेंट पीसी लाइनअप गैलेक्सी बुक4 सीरीज की भारत में बिक्री शुरू"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article