"पटना में T2P (Tastes2Plate) पूर्ण सेवा का शुभारंभ

"पटना में T2P (Tastes2Plate) पूर्ण सेवा का शुभारंभ


 चरबुनी सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड कोलकाता में एक पंजीकृत कंपनी है।  इसने एक प्लेटफॉर्म T2P (tastes2plate) विकसित किया है जो भारत का सबसे भरोसेमंद ऑनलाइन इंटरसिटी फूड डिलीवरी एप्लिकेशन बन गया है जहां यह कोल्ड चेन लॉजिस्टिक्स के साथ 12-24 घंटों में एक शहर से दूसरे शहर तक भोजन पहुंचाता है। पक से @INR120/Kg है।  डिलीवरी तक.  ग्राहक हमारी वेबसाइट https://tastes2plate.com पर जाकर सेवा बुक कर सकता है या T2P या स्वाद2प्लेट टाइप करके Google Play Store या Apple App Store से हमारा मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकता है।


 2019 में लॉन्च किए गए T2P (tastes2plate) ने लगभग 5 वर्षों की अपनी यात्रा में कई मील के पत्थर हासिल किए हैं।  एक मजबूत एकीकृत ग्राहक और लॉजिस्टिक्स प्रबंधन आईटी एप्लिकेशन को डिजाइन और विकसित किया गया।


 जहां पिकअप और डिलीवरी के लिए जिम्मेदार हितधारकों को तेज और लागत प्रभावी डिलीवरी सक्षम करने के लिए वास्तविक समय डेटा प्राप्त होता है।  हमें यह कहते हुए गर्व हो रहा है कि हम एक पेपरलेस ऑपरेशन हैं और पूरे ऑर्डर पूर्ति प्रक्रिया में कागज का एक भी टुकड़ा नहीं बनाते हैं। शिपमेंट के लिए अपने स्वयं के कोल्ड चेन बैग के साथ लॉजिस्टिक्स का निर्माण और डिजाइन और विकास करते हैं।  वितरण।


 ऑपरेशन के पिछले 4+ वर्षों में, T2P (tastes2plate) ने अपने पिकअप और डिलीवरी इंफ्रास्ट्रक्चर के साथ इंटरसिटी पेरिशेबल फूड डिलीवरी में खुद को सबसे मजबूत खिलाड़ी के रूप में स्थापित किया है।  यह सेवा कोलकाता, पटना (ट्रेल लिमिटेड डिलीवरी), लखनऊ, दिल्ली, गुड़गांव, फरीदाबाद, नोएडा और ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद, जयपुर, अमृतसर, मुंबई, नवी मुंबई, ठाणे, पुणे, पिंपरी चिंचवाड़, हैदराबाद, बैंगलोर, कोच्चि में उपलब्ध है। । में उपलब्ध  और गोवा अगले 30-45 दिनों में अहमदाबाद, चेन्नई, कानपुर, लुधियाना और गुवाहाटी में सेवाएं शुरू करने की योजना बना रहा है।


 T2P (tastes2plate) ने "AnyFood2AnyPlace" पर तेज़, ताज़ा और किफायती अंतरराज्यीय खराब होने वाले भोजन वितरण में अपनी विशेषज्ञता का लाभ उठाया है।  यह उपयोगकर्ताओं को अपने घरेलू T2P एप्लिकेशन के माध्यम से किसी भी भोजन (या तो घर का बना या रेस्तरां का भोजन) को तेज, विश्वसनीय और किफायती तरीके से भेजने की अनुमति देता है।  ग्राहक को केवल वजन के साथ खाद्य पदार्थों के विवरण के साथ ऑर्डर बुक करना होगा और इसे जारी होने पर शेड्यूल चुनना होगा।  टी2पी पिकअप एक्जीक्यूटिव नियत समय पर पहुंचेगा, खाद्य पदार्थों का वजन करेगा और रेस्तरां में हमारी पैकेजिंग और दोबारा पैक किए गए भोजन को पसंद करेगा, भुगतान करेगा और टी2पी से शिपिंग सेवा बुक करेगा।  हमने भेज दिया है जिसे दूसरे शहर में रहने वाले ग्राहक को ताजा वितरित किया जाएगा, वह 12-24 में ताजा भोजन उठाएगा, पैक करेगा और वितरित करेगा, दूसरे शहर से ताजा भोजन बुक कर सकता है।


इस सेवा के साथ T2P (tastes2plate) एक शहर से दूसरे शहर तक खराब होने वाले पके हुए भोजन की डिलीवरी की गतिशीलता को बदलना चाहता है, जिसका बाजार बहुत बड़ा है।


बच्चे के माता-पिता अलग-अलग शहर/शहर में रहते हैं


ऐसे शेफ जिनके पास अन्य शहरों में ग्राहक हैं लेकिन विश्वसनीय शिपिंग सेवा प्रदाता की अनुपलब्धता है होम फूड निर्माता जिनके पास अन्य शहरों में ग्राहक हैं


किसी अन्य शहर के रेस्तरां/रेस्तरां से किसी व्यक्ति का विशेष खाद्य पदार्थ गुम हो गया है जो टी2पी में सूचीबद्ध नहीं है


प्लैटफ़ॉर्म


परिवार और मित्र जो अपने प्रियजन को अपना स्वादिष्ट भोजन भेजना चाहते हैं


T2P (Tastes2Plate) बेलेवे, इस सेवा के साथ, कोई भी व्यक्ति किसी भी स्थान पर तेज़, विश्वसनीय और किफायती तरीके से भोजन भेज सकेगा। यह मल्टीमिलियन यूएसडी बाजार के साथ लॉजिस्टिक्स सेवाओं में एक नया खंड तैयार करेगा


28 फरवरी 2024 से, T2P (tastes2plate) रेस्तरां से भोजन की डिलीवरी के लिए या किसी व्यक्ति द्वारा अन्य शहरों में डिलीवरी के लिए बुक किए गए भोजन के लिए पटना को एक पूर्ण डिलीवरी और पिकअप सिटी के रूप में जोड़ रहा है।


0 Response to " "पटना में T2P (Tastes2Plate) पूर्ण सेवा का शुभारंभ"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article