जय प्रभा मेदांता अस्पताल पहुंची पटना पाइरेट्स के खिलाड़ी  - मैच से पहले खिलाड़ियों ने  जाना स्वस्थ शरीर की एहमियत

जय प्रभा मेदांता अस्पताल पहुंची पटना पाइरेट्स के खिलाड़ी - मैच से पहले खिलाड़ियों ने जाना स्वस्थ शरीर की एहमियत


24 जनवरी,पटना


प्रो कबड्डी लीग का 10वा सीजन शुरू हो चुका है, इसमें कई रोचक मुकाबले में भिड़ने के लिए पटना पाइरेट्स तैयार हैं। कई टीमों के बीच ये हाई-वोल्टेज मुकाबला जल्द ही देखने को मिलेगा । इसके लिए पटना पाइरेट्स की टीम पटना आ चुकी है। टीम 24 जनवरी को अपने हेल्थ पार्टनर जय प्रभा मेदांता सुपर स्पेशलिटी अस्पताल पहुंची। जय प्रभा मेदांता सुपर स्पेशलिटी अस्पताल के मेडिकल डॉयरेक्टर डॉक्टर रवि शंकर सिंह ने टीम का स्वागत किया । उन्होंने टीम को अच्छे प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं दी।


 इसके बाद  डिपार्टमेंट ऑफ़ आर्थोपेडिक  के डॉयरेक्टर डाक्टर राजीव रंजन सिन्हा, सीनियर कंसल्टेंट डॉक्टर संतोष कुमार, डा नीरज कुमार  ने पहले टीम के खिलाड़ियों से बात की। उन्होंने बताया कि खेलने के दौरान अकसर चोट लगती है इसलिए उन्हें इसका ख्याल रखना होगा और चोट को नजरंअदाज  ना करके तुरंत डॉक्टर्स से  मिलना चाहिए  ।  डिपार्टमेंट ऑफ़ न्यूरो साइंस के डॉयरेक्टर डॉक्टर मुकुंद प्रसाद ने खिलाड़ियों से न्यूरो देखभाल और खेल के दौरान होने वाले न्यूरो संबंधित चोट और उपचार के विभिन्न मुद्दों पर बात की।  जय प्रभा मेदांता सुपर स्पेशलिटी अस्पताल के फ़िज़ियोथेरपिस्ट डा वीरेंद्र कुमार ने टीम के खिलाड़ियों को पहले खेलने में लगने वाली चोट पर किस तरह का प्राथमिक उपचार किया जा सकता है, उसकी जानकारी दी। उन्होंने कुछ एक्सरसाइज के बारे में भी बताया  जिसे उनके शरीर की लचक और हड्डियों की मजबूती बनी रहेंगी  । कार्यक्रम के बाद पटना पाइरेट्स की टीम ने जय प्रभा मेदांता अस्पताल का भ्रमण किया और अपने फैंस के साथ तस्वीर खिंचवाई और ऑटोग्राफ़ दिये ।

0 Response to " जय प्रभा मेदांता अस्पताल पहुंची पटना पाइरेट्स के खिलाड़ी - मैच से पहले खिलाड़ियों ने जाना स्वस्थ शरीर की एहमियत"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article