लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के मुख्य प्रवक्ता डॉ राजेश भट्ट ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि जदयू में नहीं है ऑल इज वेल ।

लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के मुख्य प्रवक्ता डॉ राजेश भट्ट ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि जदयू में नहीं है ऑल इज वेल ।


 लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के मुख्य प्रवक्ता डॉ राजेश भट्ट ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि जदयू में नहीं है ऑल इज वेल । श्री भट्ट ने कहा कि जिस तरह से जनता दल यू  में माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के अहंकारी स्वभाव के कारण पार्टी के भीतर घमासान छिड़ा हुआ है ऐसा लग रहा है कि नए वर्ष में जदयू का नामोनिशान मिट जाएगा श्री भट्ट ने कहा कि लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास  के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान लगातार जनता दल यूनाइटेड की भविष्यवाणी करते रहे हैं अब वह दिन दूर नहीं जब उनकी भविष्यवाणी सच होते दिख रही है श्री भट्ट ने कहा कि इससे पूर्व भी पार्टी के कई राष्ट्रीय अध्यक्षों को नीतीश कुमार जी ने पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया है उनका अपने नेताओं के बढ़ते कद से ही सबसे ज्यादा परेशानी होती है जिसके कारण उन्हें वह कतई बर्दाश्त नहीं कर सकते श्री भट्ट ने कहा कि पार्टी में गुटबाजी और सिरफोड़ौवाल इस कदर बढ़ गया है कि अब यह मतभेद और पार्टी के अंदर की कलह पार्टी का अस्तित्व खत्म कर ही मानेगा। प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी की स्वीकार्यता बिहार की जनता के बीच और इंडिया एलाइंस में खारिज होने के बाद उनके पार्टी में भी उनके विरुद्ध विद्रोह का बिगुल बज चुका है आने वाले दिनों में पार्टी खंड-खंड में बंट जाएगी और जदयू का नामोनिशान मिट जाएगा । श्री भट्ट ने कहा की बिहार की जनता अब नीतीश मुक्त बिहार चाहते हैं नीतीश कुमार के सोशल इंजीनियरिंग का अब अंत होने वाला है बिहारवासी सोशल इंजीनियरिंग से दूर विकास को लेकर आगे बढ़ने वाली सरकार चाहती है जिसका आगाज हो चुका है आने वाले चुनाव में जनता दल यूनाइटेड में कोई नाम लेने वाला भी नहीं रह जाएगा । अब बिहार फर्स्ट और बिहारी फर्स्ट के साथ बिहार विकास के साथ आगे बढ़ेगा।                                                                       उक्त आशय की जानकारी पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी कुंदन पासवान ने दी

0 Response to " लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के मुख्य प्रवक्ता डॉ राजेश भट्ट ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि जदयू में नहीं है ऑल इज वेल ।"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article