श्री उदय नारायण चौधरी के समक्ष विभिन्न दलों के सैकड़ो नेताओं और कार्यकर्ताओं ने राजद की सदस्यता ग्रहण की : एजाज अहमद

श्री उदय नारायण चौधरी के समक्ष विभिन्न दलों के सैकड़ो नेताओं और कार्यकर्ताओं ने राजद की सदस्यता ग्रहण की : एजाज अहमद


पटना 10 दिसंबर 2023:

 राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री उदय नारायण चौधरी, प्रदेश राजद के प्रवक्ता एजाज अहमद, प्रदेश महासचिव फैयाज आलम कमाल ,शिक्षक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष कुमार राय एवं बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष पी के मिश्रा के समक्ष  सैकड़ो की संख्या में विभिन्न दलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने अपनी-अपनी पार्टी से त्यागपत्र देकर  आज राजद की सदस्यता ग्रहण की ।     

          बिहार प्रदेश राजद के प्रवक्ता एजाज अहमद ने बताया कि श्री रुपेश कुमार ठाकुर, श्री भूपेश ठाकुर, तंत्र नाथ झा, अमरेश झा, विक्रम ठाकुर सहित सैकड़ो की संख्या में नेताओं और कार्यकर्ताओं ने राजद की सदस्यता ग्रहण की।

        इस अवसर पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री उदय नारायण चौधरी ने कहा कि सामाजिक न्याय और आर्थिक न्याय की धारा को मजबूती प्रदान करने के लिए  सरजमीन पर काम करने की आवश्यकता है । वैसी शक्तियों के खिलाफ जो गरीबों को और गरीब बनाने तथा अपने उद्योगपति मित्र को संरक्षण देते हुए हम दो हमारे दो की नीतियां चला रहे हैं, उसके खिलाफ एकजुटता के  साथ संघर्ष और आंदोलन चलाने की आवश्यकता है ,जो कहीं ना कहीं लोगों के बीच भ्रम फैला रहे हैं और मुद्दों से लोगों को भटका कर समाज में उन्माद और नफरत फैलाकर राजनीतिक हित साधना चाहते  है, वैसी शक्तियों के खिलाफ सभी को एकजुट होने की आवश्यकता है। इन्होंने सभी से अपने-अपने घरों पर पार्टी का झंडा और बैनर लगाने की भी बात कही।

       इस अवसर पर पार्टी में शामिल होने वाले का स्वागत गमछा ,रायसीना टू गोपालगंज पुस्तक के साथ सदस्यता रसीद देकर  देकर पार्टी में सभी को शामिल कराया गया।

0 Response to " श्री उदय नारायण चौधरी के समक्ष विभिन्न दलों के सैकड़ो नेताओं और कार्यकर्ताओं ने राजद की सदस्यता ग्रहण की : एजाज अहमद"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article