सत्यदेव हॉस्पिटल में मूत्र सहित कई बीमारियों का हो रहा इलाज

सत्यदेव हॉस्पिटल में मूत्र सहित कई बीमारियों का हो रहा इलाज


आयुष्मान भारत योजना के मरीज मुफ्त में पा रहे विश्वस्तरीय सुविधा


पटना। 

पटना के आशियाना - दीघा रोड स्थित सत्यदेव सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में मूत्र रोग के साथ कई और ब्रांच के बीमारियों का इलाज और ऑपरेशन हो रहा है। पत्रकारों से बात करते हुए हॉस्पिटल के मैनेजिंग डायरेक्टर व मूत्र रोग विशेषज्ञ(यूरोलॉजिस्ट) डा कुमार राजेश रंजन तथा निदेशक डा अमृता ने बताया कि हमलोग जनरल सर्जरी, न्यूरो सर्जरी, आर्थोपेडिक, गैस्ट्रो सर्जरी आदि भी सफलतापूर्वक कर रहे हैं। सोमवार को सत्यदेव हॉस्पिटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित किया गया था। 

डा राजेश ने कहा कि सत्यदेव हॉस्पिटल में किडनी कैंसर, प्रोस्टेट कैंसर, किडनी स्टोन, गॉल ब्लैडर का स्टोन, pancreatic कैंसर, फिस्टुला, हर्निया आदि की सर्जरी एडवांस लेप्रोस्कोपिक (दूरबीन) से की जा रही है। डा अमृता का कहना था कि हर तरह की सर्जरी आयुष्मान भारत योजना के तहत भी हो रही है। इसके अलावा कैशलेस सुविधा भी यहां मौजूद है। 

डा राजेश ने बताया कि मरीजों की बेहतर देखभाल के लिए सत्यदेव हॉस्पिटल में स्मार्ट आईसीयू लगाया गया है। इससे भर्ती मरीज की मॉनिटरिंग बेहद सटीक होती है। मरीजों की ऑनलाइन मॉनिटरिंग भी होती है। मरीज को डॉक्टर ऑनलाइन ही देखते रहते हैं। वहीं उनके हार्ट, वेन आदि पर भी सूक्ष्मता से नजर रखते हैं। 

गौरतलब है कि सत्यदेव सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल को अभी हाल में कई अवॉर्ड मिले हैं। देश के एक बड़े संस्थान ने पूर्वोत्तर भारत का सर्वश्रेष्ठ यूरोलॉजी के हॉस्पिटल का अवार्ड दिया। इसी तरह डा कुमार राजेश रंजन को देश के सर्वश्रेष्ठ यूरोलॉजिस्ट का खिताब दिया है। 

आशियाना - दीघा रोड के मजिस्ट्रेट कॉलोनी स्थित सत्यदेव सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल में बांझपन संबंधी सभी तरह की बीमारियों का इलाज भी होता है। 



0 Response to " सत्यदेव हॉस्पिटल में मूत्र सहित कई बीमारियों का हो रहा इलाज"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article