गोदरेज एग्रोवेट के पशु आहार के विज्ञापन के लिए जिमी शेरगिल को किया नियुक्त

गोदरेज एग्रोवेट के पशु आहार के विज्ञापन के लिए जिमी शेरगिल को किया नियुक्त


किसानों की समृद्धि के लिए मवेशियों के स्वास्थ्य के महत्व पर केंद्रित विज्ञापन अभियान किया गया लॉन्च

पटना - पशु चारा उद्योग की अग्रणी कंपनी गोदरेज एग्रोवेट लिमिटेड (जीएवीएल) ने कल अपना नया विज्ञापन अभियान लॉन्च किया, जिसमें बॉलीवुड अभिनेता जिमी शेरगिल हैं। इस विज्ञापन अभियान का उद्देश्य है, गोदरेज जैसे विश्वसनीय ब्रांड के गुणवत्तापूर्ण पशु आहार के महत्व के बारे में जागरूकता बढ़ाना। भारत में पशु चारा उत्पादों के लिए पहली बीआईएस प्रमाणित कंपनियों में से एक होने के नाते, जीएवीएल किसान परिवारों की समृद्धि के लिए मवेशियों के जीवनचक्र के अनुसार उत्पाद पेश करती है।

किसी डेयरी किसान की लाभप्रदता, दूध के उत्पादन मूल्य, चारे की लागत और पशुधन के स्वास्थ्य पर खर्च पर निर्भर करती है। इस लिहाज़ से, दूध उत्पादन की कुल लागत में 70% हिस्सेदारी चारे की होती है और  जिन पशुओं की अच्छी तरह से देखभाल की जाती है, वे न केवल बेहतर गुणवत्ता का अधिक दूध देते हैं, बल्कि इससे मवेशियों की प्रजनन क्षमता भी बढ़ती है, जिससे किसानों का उत्थान होता है।


जीएवीएल के पशु चारा व्यवसाय के सीईओ संदीप सिंह ने कहा, “परंपरागत रूप से, भारतीय किसान मवेशियों के स्वास्थ्य को कम प्राथमिकता देते हुए दूध उत्पादन बढ़ाने पर ध्यान केंद्रित करते रहे हैं। इस अंतराल को देखते हुए, हमारे अभियान का उद्देश्य है, मवेशियों की भलाई (वेल-बीइंग) को प्राथमिकता देने और दीर्घकालिक सोच के महत्व पर रोशनी डालकर इस पूरे परिप्रेक्ष्य को बदलना। इससे मवेशियों की भलाई (वेल-बीइंग) और प्रजनन स्वास्थ्य सुनिश्चित होगा, दूध का उत्पादन अधिकतम होगा और किसानों के लिए डेयरी फार्मिंग लाभप्रद बनाए रखने में मदद मिलेगी।''

यह विज्ञापन अभियान टेलीविजन और सोशल चैनलों दिखाया जाएगा, जिसका उद्देश्य है, पूरी सोच में बदलाव लाना जिसमें मुख्य ध्यान मवेशियों का स्वास्थ्य और उनकी भलाई पर हो।

जीएवीएल की अत्याधुनिक अनुसंधान एवं विकास इकाई, पशु स्वास्थ्य, उत्पादकता और दूध की गुणवत्ता बढ़ाने पर विशेष ध्यान देती है। भारतीय किसानों को जो भी चीज़ मिले वह बेहतरीन हो और वे समृद्ध हों, यह सुनिश्चित करने के लिए जीएवीएल के मवेशी चारा उत्पाद, भारतीय आहार प्रथाओं की गहरी समझ और गाय-भैंस की विविध नस्लों और दूध उत्पादन के स्तर को ध्यान में रखकर तैयार किए गए हैं। उत्पादों की विविध श्रृंखला, डेयरी पशुओं की उनके जीवनचक्र में पोषण संबंधी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए आवश्यक प्रोटीन, ऊर्जा, खनिज और विटामिन प्रदान करने के लिए तैयार की गई है। इससे दूध का उत्पादन, प्रजनन क्षमता और पशु के समग्र स्वास्थ्य को बढ़ाने में मदद मिलती है।

0 Response to " गोदरेज एग्रोवेट के पशु आहार के विज्ञापन के लिए जिमी शेरगिल को किया नियुक्त"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article