सर सैयद अहमद खान की 206वीं जयंती के उपलक्ष्य में इंटर स्कूल निबंध लेखन प्रतियोगिता

सर सैयद अहमद खान की 206वीं जयंती के उपलक्ष्य में इंटर स्कूल निबंध लेखन प्रतियोगिता


*पटना, बिहार*: अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी ओल्ड बॉयज़ एसोसिएशन, बिहार शाखा (एएमयूओबीए), श्रद्धेय संस्थापक और प्रमुख सर सैयद अहमद खान की 206वीं जयंती के उपलक्ष्य में एक इंटर स्कूल निबंध लेखन प्रतियोगिता की घोषणा करते हुए सचिव मोशीर आलम ने ये जानकारी दी  है। 


समाज सुधारक। दूरदर्शी और विद्वान सर सैयद अहमद खान  भारत के सामाजिक-शैक्षणिक उत्थान में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। यह प्रतियोगिता उनकी स्थायी विरासत को श्रद्धांजलि के रूप में कार्य करती है और युवा दिमागों में ज्ञान और रचनात्मकता की भावना को प्रज्वलित करने का प्रयास करती है। 


प्रतियोगिता विवरण: 


दिनांक:रविवार, 8 अक्टूबर, 2023 समय: प्रातः 10:00 बजे से प्रातः 11:00 बजे तक स्थान: पटना मुस्लिम हाई स्कूल, साइंस कॉलेज के सामने, अशोक राजपथ, पटना 


दिनांक: रविवार, 8 अक्टूबर, 2023 समय: सुबह 11:00 बजे से दोपहर 12:00 बजे तक स्थान: अयूब उर्दू गर्ल्स हाई स्कूल (केवल लड़कियों के लिए), लाल बाग, पटना 


दिनांक: रविवार, 8 अक्टूबर, 2023 *समय: सुबह 11:00 बजे से दोपहर 12:00 बजे तक स्थान: टाइनी टॉट्स हाई स्कूल, समनपुरा, राजा बाजार, पटना 


प्रतियोगिता विषय: "सर सैयद अहमद खान आधुनिक शिक्षा के founder" 


पुरस्कार: प्रतियोगिता विजेताओं को अक्टूबर के अंतिम सप्ताह में सर सैयद दिवस समारोह के दौरान सम्मानित किया जाएगा। 


पंजीकरण: हम कक्षा ६ से कक्षा १० के छात्रों को सादर आमंत्रित करते हैं।


इस प्रेरक कार्यक्रम में भाग लेने वाले पंजीकरण करने के लिए, कृपया अपना नाम अपने संबंधित स्कूल के प्रिंसिपल को प्रदान करें पूछताछ और पंजीकरण के लिए, कृपया इवेंट समन्वयक श्री इजाज हुसैन से मोबाइल नंबर: 9905018208 पर संपर्क करें। 


कृपया ध्यान रखें कि प्रविष्टियों की संख्या सीमित होगी। महत्वपूर्ण नोट: प्रतिभागियों से अनुरोध है कि वे प्रतियोगिता में अपना वैध पहचान पत्र लेकर आएं। 


हम सभी स्कूल प्रधानाचार्यों से ईमानदारी से अनुरोध करते हैं कि वे अपने छात्रों को इस ज्ञानवर्धक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए प्रेरित करें। यह प्रतियोगिता छात्रों को अपनी लेखन प्रतिभा प्रदर्शित करने और सर सैयद अहमद खान के जीवन और योगदान के बारे में जानने के लिए एक उत्कृष्ट मंच प्रदान करती है। हम इस नेक प्रयास में उनके समर्थन और सक्रिय भागीदारी के लिए सभी प्रधानाचार्यों, छात्रों और अभिभावकों की हार्दिक सराहना करते हैं। साथ मिलकर, हम ज्ञान के मार्ग को रोशन करना और सर सैयद अहमद खान की अमिट विरासत का सम्मान करना जारी रख सकते हैं।

0 Response to " सर सैयद अहमद खान की 206वीं जयंती के उपलक्ष्य में इंटर स्कूल निबंध लेखन प्रतियोगिता"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article