होटल मौर्या के बॉलीवुड ट्रीट्स में हुई एशियन फिस्टा की शुरुआत

होटल मौर्या के बॉलीवुड ट्रीट्स में हुई एशियन फिस्टा की शुरुआत


पटना (22 सितम्बर, 2023) : हर मौसम में अपने अलग-अलग फूड फेस्टिवलों से ग्राहकों को स्वाद का मजा देने के बाद अब होटल मौर्या का बॉलीवुड ट्रीट्स रेस्टोरेंट एशियन फिस्टा फूड फेस्टिवल के साथ हाजिर हो रहा है। गाँधी मैदान स्थित बॉलीवुड ट्रीट्स में 23 सितम्बर से एशियन फिस्टा फूड फेस्टिवल की शुरुआत की जा रही है जो 1 अक्टूबर, 2023 तक चलेगी। उक्त बात की जानकारी शुक्रवार को होटल मौर्या के एफ एंड बी मैनेजर निशीत कुमार सिन्हा ने आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान दी। उन्होंने कहा कि इस फेस्टिवल के दौरान हमारे ग्राहक विभिन्न प्रकार के लजीज व्यंजनों का स्वाद ले सकेंगे।  इस फिस्टा के दौरान ग्राहक लाइव म्यूजिक का भी आनंद ले सकते हैं। उन्होंने बताया कि इस फेस्टिवल के दौरान ग्राहकों को जो फूड सबसे ज्यादा पसंद आएगा उसे हम अपने रेगुलर मेनू में शामिल करेंगे। फिस्टा में ग्राहक काउंटर से फॉर्चून कुकिज खरीदकर ये पता कर सकते है की आज का उनका दिन कैसा जायेगा।


वहीं अपने संबोधन में बॉलीवुड ट्रीट्स के रेस्टोरेंट मैनेजर राकेश कुमार ने बताया कि फूड लवर्स के लिए ये फिस्टा बहुत ही खास होगा क्योकि इसमें वेज और नॉन - वेज दोनों ही आइटम्स को शामिल किया गया है। इस फूड फेस्टिवल का आयोजन बॉलीवुड ट्रीट्स में दोपहर 1 बजे से लेकर रात 11 बजे तक किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हमें उम्मीद है कि होटल द्वारा आयोजित यह फूड फेस्टिवल ग्राहकों को बेहद पसंद आएगा।


वहीं मीडिया को संबोधित करते हुए एग्जीक्यूटिव शेफ ब्रजेश कुमार सिंह ने कहा कि ग्राहक हमारे होटल के बेहतर साज - सज्जा और मनमोहक वातावरण के बीच अपने परिवार संग बेहतरीन खाने का लुत्फ उठा सकते हैं। यह होटल ग्राहकों को इस फूड फेस्टिवल बेहतर सुविधा प्रदान करने के लिए पूरी तरह तैयार है।


रेस्टोरेंट के शेफ दिलीप कुमार यादव ने बताया कि इस फिस्टा में फूड की ढेर सारी भेराईटिज रखी गयी है जिसमें बेबी कॉर्न पेपर फ्राई, फोल्डड क्रिस्पी गयोजा, एंड्रा चिल्ली चिकेन, जफना चिकेन, ओरिएण्टअल फिश, कॉटेज चीज एंड बेबी कॉर्न इन श्रीराचा गार्लिक सॉस, पाइनएप्पल फ्राइड राइस, चाइनीज पिज़्ज़ा बाउल पनीर / चिकेन, श्रीलंकन फ्राइड चिकेन नूडल, क्लासिक मलेसियन कॉलोनीकल करी सहित अन्य फूड शामिल है जो ग्राहकों को परोसा जाएगा।

0 Response to " होटल मौर्या के बॉलीवुड ट्रीट्स में हुई एशियन फिस्टा की शुरुआत"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article