भारत में अपनी रिटेल उपस्थिति के विस्तार को जारी रखते हुए एसुस ने पटना में पहले आरओजी  स्टोर की शुरुआत की है

भारत में अपनी रिटेल उपस्थिति के विस्तार को जारी रखते हुए एसुस ने पटना में पहले आरओजी स्टोर की शुरुआत की है


ब्रांड ने टियर 2 शहरों में अपनी रिटेल उपस्थिति का विस्तार करते हुए तेजी से बढ़ती गेमर्स कम्युनिटी पर ध्यान केंद्रित किया है, ताकि उन्हें बेहतर अनुभव प्रदान किए जा सकें

पटना, 25 सितंबर, 2023: एसुस इंडिया के सब-ब्रांड और नंबर 1 गेमिंग ब्रांड, रिपब्लिक ऑफ गेमर्स (आरओजी) ने आज पटना में अपने पहले आरओजी स्टोर और पूर्वी भारत क्षेत्र (झारखंड, उड़ीसा और बिहार) में दूसरे स्टोर का उद्घाटन किया। उक्त स्टोर भारत में एसुस की रिटेल उपस्थिति का विस्तार करने की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। 900 वर्ग फुट से अधिक क्षेत्र में फैला हुआ यह स्टोर कंज्यूमर नोटबुक्स, आरओजी पीसी और लैपटॉप्स, ऑल-इन-वन पीसी और क्रिएटर सीरीज़ की पेशकश करता है। साथ ही, यह भारत में तेजी से बढ़ती गेमर्स कम्युनिटी को बेहतर अनुभव देने के लिए समर्पित है। 

देश में ऑनलाइन गेमिंग कम्युनिटी को प्रोत्साहित करने और बढ़ावा देने में एसुस हमेशा से ही अग्रणी रहा है। पटना में लॉन्च किया गया यह नया आरओजी स्टोर इस बात का जीता-जागता प्रमाण है, जो इसकी प्रतिबद्धता को अभी अधिक सुदृढ़ बना देता है। यह स्टोर एक समर्पित आरओजी गेमिंग ज़ोन से सुसज्जित है। नवीनतम एसुस आरओजी प्रोडक्ट्स की पेशकश करने वाले इस गेमिंग ज़ोन का आनंद ई-स्पोर्ट्स और गेमिंग के शौकीन व्यक्ति मुफ्त में ले सकते हैं। इसमें 10 x 10 की आराम से बैठने की क्षमता है। इसके साथ ही, इच्छुक खिलाड़ी नवीनतम आरओजी स्ट्रिक्स स्कार 16 (2023) पर व्यावहारिक अनुभव का लुफ्त उठा सकते हैं। एसुस द्वारा गेमर्स के लिए आरओजीवर्स (ROGverse) नामक एक ऑनलाइन पोर्टल भी बनाया गया है, जिसका वे स्टोर पर आकर खेलने के लिए अपना मुफ्त स्थान पंजीकृत और बुक करने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं।

हाल ही में लॉन्च किया गया यह नया स्टोर शहर में पहला आरओजी स्टोर है, इसके बाद पटना में 2 मौजूदा एईएस स्टोर्स के नाम आते हैं। इस प्रकार बिहार में एसुस ने कुल आठ स्टोर्स का आँकड़ा पार कर लिया है।

पटना में पहले आरओजी स्टोर के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, अर्नोल्ड सु, वाइस प्रेसिडेंट- कंज्यूमर और गेमिंग पीसी, सिस्टम बिज़नेस ग्रुप, एसुस इंडिया, ने कहा, "वर्ष 2022 की शुरुआत में हमारी परिकल्पना प्रत्येक तिमाही में कम से कम 20 स्टोर्स जोड़ने की और वर्ष के अंत तक हमारे स्टोर्स की कुल संख्या को 300 तक ले जाने की थी। आज पटना में अपने पहले आरओजी स्टोर की घोषणा करते हुए हम गर्व महसूस कर रहे हैं। हमारा मानना है कि हम सही ट्रक पर हैं, और जल्द ही भारत में अपने खुदरा विस्तार को सफलता के नए आयाम दिलाने में सक्षम होंगे। हमारा उद्देश्य प्रत्येक क्षेत्र की जरूरतों को दृढ़ता से पूरा करना है। इसके लिए हम सिर्फ टियर 1 शहरों को ही लक्षित नहीं कर रहे हैं, बल्कि टियर 2 और टियर 3 शहरों में भी प्रवेश कर रहे हैं, ताकि अधिक से अधिक टचपॉइंट्स स्थापित किए जा सकें और ग्राहकों को बेहतर अनुभव के साथ ही आसान पहुँच प्रदान की जा सके। मुझे यकीन है कि ग्राहकों को स्टोर पर आरओजी गेमिंग ज़ोन की पेशकश पसंद आएगी और वे अनुभव का अलग स्तर अपने साथ लेकर जाएँगे।" 

देश में अपने 241वें रिटेल स्टोर के लॉन्च का जश्न मनाते हुए, एसुस ने देश में अपनी रिटेल उपस्थिति को सुदृढ़ किया है। कंपनी की योजना वित्त वर्ष 2024 के अंत तक 300 स्टोर्स का आँकड़ा पार करने की है, जिससे कि देश भर में ब्रांड की सुदृढ़ ऑफलाइन उपस्थिति को बढ़ावा मिल सके।

वर्तमान समय में, देश में ब्रांड के 13 आरओजी एक्सक्लूसिव आउटलेट्स हैं। ब्रांड का पूरा ध्यान अपने कस्टमर सर्विस सेंटर्स को पूर्ण रूप से डिज़ाइन और नवीनीकृत करने पर है, ताकि ग्राहकों की ओर से आने वाली क्वेरीज़ को सुनने के साथ ही उन पर काम किया जा सके। इस प्रकार 100 से अधिक स्टोर्स की रुपरेखा आधुनिक डिज़ाइन आवश्यकताओं और सौंदर्यशास्त्र के अनुसार तैयार की गई है। तमाम आरओजी स्टोर्स मुफ्त गेमिंग ज़ोन से सुसज्जित हैं, ताकि हाई-एंड गेमिंग लैपटॉप्स का भी उपयोग किया जा सके। बड़े प्रारूप वाले स्टोर्स पर भी एसुस द्वारा इस तरह की सेवाएँ दी जा रही हैं, जिनकी शुरुआत हाल ही में चुनिंदा विजय सेल्स आउटलेट्स पर की गई है।

कंपनी टेक्नोलॉजी-फर्स्ट इनोवेशंस की नींव रखने के साथ ही अपने आरओजी पोर्टफोलियो को सुदृढ़ बनाने और इसका एक लाइन-अप तैयार करने में भी उल्लेखनीय प्रगति कर रही है। यह यूज़र्स को संबोधित करने तक ही सीमित नहीं है, बल्कि यह उनके अनुभव को बेहतर बनाने के अवसर भी प्रदान करती है। एसुस ने हाल ही में आरओजी एली लॉन्च किया है, जो कि भारत का पहला विंडोज़-रन गेमिंग कंसोल है। इस प्रकार, एसुस ने आरओजी और टीयूएफ परिवार में पाँच नए मॉडल्स जोड़कर अपने विविध आरओजी पोर्टफोलियो का विस्तार किया है। इसमें फ्लो जेड13 एक्रोनिम एडिशन, टीयूएफ ए16 एडवांटेज एडिशन, ज़ेफिरस जी16 और स्ट्रीक्स जी16 / 18 शामिल हैं। ये सभी आधुनिक तकनीक, नवाचार और बहुमुखी प्रतिभा के बीच तालमेल बिठाकर यूज़र्स अविश्वसनीय गेमिंग अनुभव प्रदान करते हैं। आरओजी सर्वश्रेष्ठ गेमिंग डिस्प्ले और एक अविश्वसनीय कूलिंग समाधान के साथ आता है। यह यूज़र्स को निर्बाध रूप से खेलने, स्ट्रीम करने और बनाने के लिए इमर्सिव हाई-परफॉर्मेंस अनुभव प्रदान करने के लिए लगातार प्रयासरत है।


स्टोर का पता: साकेत टॉवर, एस.पी. वर्मा रोड, पटना- बिहार, 800001

0 Response to " भारत में अपनी रिटेल उपस्थिति के विस्तार को जारी रखते हुए एसुस ने पटना में पहले आरओजी स्टोर की शुरुआत की है"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article