एएमयू ओल्ड बॉयज़ एसोसिएशन बिहार प्रतिनिधिमंडल ने मौलाना साद के शोक संतप्त परिवार को समर्थन दिया

एएमयू ओल्ड बॉयज़ एसोसिएशन बिहार प्रतिनिधिमंडल ने मौलाना साद के शोक संतप्त परिवार को समर्थन दिया


एकजुटता का संकेत देते हुए, एएमयू ओल्ड बॉयज़ एसोसिएशन बिहार के एक प्रतिनिधिमंडल ने सीतामढी जिले के पंडौल बुजुर्ग नानपुर ब्लॉक के मनियाडीह गांव में दिवंगत मौलाना साद के परिवार के घर का दौरा किया। 


संगठन के महासचिव मोशीर आलम और वरिष्ठ संयोजक एडवोकेट नसरुल होदा खान के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल करवाओ मौलाना साद के घर अपनी सहानुभूति व्यक्त करने पहुँचे।


संगठन का उद्देश्य इस चुनौतीपूर्ण समय के दौरान संवेदना व्यक्त करना और समर्थन प्रदान करना था। यात्रा के दौरान, प्रतिनिधिमंडल ने शोक संतप्त परिवार के सदस्यों से मुलाकात की, जिनमें मौलाना साद के पिता, मोहम्मद मुश्ताक और उनके भाई शादाब और सादिक शामिल थे। 


इस अवसर पर गांव के पूर्व मुखिया मोहम्मद क़मरूज़मा और पोखरैरा के पूर्व मुखिया प्रतिनिधि मिन्हाज तरन्नुम भी उपस्थित थे। सभा में अख्तर रज़ा आज़मी, अकरम अली और सीतामढी के वरिष्ठ पत्रकार श्री शाहिद रज़ा जैसे प्रमुख व्यक्ति शामिल थे। 


एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल ने अपनी अटूट सहानुभूति प्रदर्शित करते हुए शोक संतप्त परिवार को एक लाख रुपये का डिमांड ड्राफ्ट सौंपा। इसके अलावा, उन्होंने भविष्य में एएमयू ओल्ड बॉयज़ एसोसिएशन बिहार से निरंतर सहायता और समर्थन का आश्वासन दिया। इस हार्दिक भाव को परिवार की ओर से गहरी कृतज्ञता और सराहना मिली। 


महासचिव मोशीर आलम ने अपने president अबू रिज़वान और दुनिया भर के सभी वरिष्ठ अलीग भाइयों के प्रति अपना आभार व्यक्त किया, जो दुखी परिवार के समर्थन में एकजुट हुए। प्रतिनिधिमंडल की उपस्थिति ने इस कठिन समय में परिवार को सांत्वना और शक्ति प्रदान की। एएमयू ओल्ड बॉयज़ एसोसिएशन बिहार का करुणा और एकता का भाव उन मूल्यों के साथ प्रतिध्वनित होता है जो संस्थान प्रतिकूल परिस्थितियों में भी एकजुटता की भावना को बढ़ावा देता है।

0 Response to "एएमयू ओल्ड बॉयज़ एसोसिएशन बिहार प्रतिनिधिमंडल ने मौलाना साद के शोक संतप्त परिवार को समर्थन दिया"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article