*मधुबनी स्टेडियम और रोड की हालत देख भड़के  बेदारी कारवाँ के राष्ट्रीय अध्यक्ष नजरे आलम*

*मधुबनी स्टेडियम और रोड की हालत देख भड़के बेदारी कारवाँ के राष्ट्रीय अध्यक्ष नजरे आलम*


*मधुबनी को पिछड़ा जिला घोषित करे राज्य सरकार, स्पेशल पैकेज देकर अविलंब स्टेडियम और रोड का निर्माण कराया जाए: बेदारी कारवाँ*


मधुबनी- ऑल इंडिया मुस्लिम बेदारी कारवाँ के राष्ट्रीय अध्यक्ष नजरे आलम ने आज मधुबनी जिला के मधुबनी स्टेडियम और स्टेडियम रोड का दौरा किया। इस अवसर पर उन्होंनें मधुबनी शहर विशेष रूप से स्टेडियम और रोड को लेकर एक विडियो जारी कर नाराजगी का इजहार किया और राज्य सरकार से लेकर स्थानीय नेताओं, सांसद, विधायक और मंत्री को मधुबनी जिला के पिछड़ापन का जिम्मेदार ठहराया और विकास के नाम पर यहां की जनता को ठगने वाला बताया। श्री आलम ने कहा के 75 सालों से यहां की जनता को राज्य की सरकार और नेताओं ने सिर्फ ठगने का काम किया है। यही कारण है के बिहार का सबसे पिछड़ा जिला मधुबनी है। सरकार को चाहिए के इस जिला को पिछड़ा जिला घोषित कर स्पेशल पैकेज जारी करे। 


यूं तो बिहार का भी सबसे पिछड़ा राज्य में शुमार होता रहा है वहीं दूसरी ओर बिहार का कई जिला आज भी अपनी बेबसी और पिछड़ेपन को लेकर आंसू बहा रहा है। मधुबनी जिला भी उसी बदनसीब जिला में से एक जिला है। आजादी के 75 साल बाद भी मधुबनी जिला सबसे पिछड़ा जिला बना हुआ है। ये विडियो इस बात का सबूत है के मधुबनी स्टेडियम का क्या हाल बना दिया गया है। स्थानीय नेताओं ने भी इस स्टेडियम की बर्बादी में कोई कसर नहीं छोड़ी है। जिस रास्ते में ये स्टेडियम है और घनी आबादी है उस रास्ते का सदियों से निर्माण नहीं हुआ। इसके लिए न सिर्फ राज्य सरकार और उसके मुखिया जिम्मेदार हैं बल्कि स्थानीय विधायक, सांसद, मंत्री और नगर निगम भी उतना ही दोषी है। यहां जब आप आयेंगे तो बिला झिझक ये कहने को मजबूर होंगे के बिहार का सबसे पिछड़ा और विकास के नाम पर सबसे ज्यादह शोषण इसी जिला का हुआ है। यहां की मिट्टी और जनता में वो ताकत है के एक पर एक नेता दिया और आज भी बड़े बड़े नेता, मंत्री यहां से हैं लेकिन किसी को इस जिला के पिछड़ेपन और विकास से मतलब नहीं लगता। हम राज्य सरकार के मुखिया नीतीश कुमार जी से आग्रह करेंगे के मधुबनी जिला को पिछड़ा जिला घोषित कर यहां स्पेशल पैकेज देकर विकास के रास्ते पर लायें। स्टेडियम रोड और स्टेडियम का अविलंब निर्माण कराने की कृपा करें। इसके लिए मधुबनी जिला की जनता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी की आभारी होगी।

0 Response to " *मधुबनी स्टेडियम और रोड की हालत देख भड़के बेदारी कारवाँ के राष्ट्रीय अध्यक्ष नजरे आलम*"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article