प्लेसमेंट ड्राइव में लगभग 200 छात्रों ने हिस्सा लिया जिसमें संस्थान के छात्रों के अलावा प्राइवेट आईटीआई के छात्रों ने भी हिस्सा लिया।

प्लेसमेंट ड्राइव में लगभग 200 छात्रों ने हिस्सा लिया जिसमें संस्थान के छात्रों के अलावा प्राइवेट आईटीआई के छात्रों ने भी हिस्सा लिया।


 श्रम संसाधन विभाग के अंतर्गत औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान महनार, औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान हाजीपुर एवम महिला औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान हाजीपुर में संयुक्त रूप से आज दिनांक 05.08.2023 को placement drive/रोजगार मेले का आयोजन किया गया था। इस प्लेसमेंट ड्राइव में लगभग 200 छात्रों ने हिस्सा लिया जिसमें संस्थान के छात्रों के अलावा प्राइवेट आईटीआई के छात्रों ने भी हिस्सा लिया। नियोक्ता कम्पनियों में प्रमुख थीं जीएमपी टेक्निकल सॉल्यूशन,xant aqua,tata motors,lava प्राइवेट लिमिटेड, सेनाइडर इलेक्ट्रॉनिक्स,  इत्यादि। प्लेसमेंट ड्राइव में संस्थान के सभी प्लेसमेंट ऑफिसर एवम कर्मचारी मौजूद थे । औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान हाजीपुर एवम औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान महनार के प्राचार्य क्रमश: श्री प्रभात चंद्र प्रकाश एवम श्रीमति सुगंधा ने सभी छात्रों को प्राइवेट नौकरी के फायदों से अवगत कराते हुए संस्थान के सभी कर्मचारियों को इस प्लेसमेंट ड्राइव को सफल बनाने के लिए धन्यवाद दिया । संस्थान के प्राचार्यों ने आश्वाशन दिया की भविष्य में संस्थान का लक्ष्य है छात्रों का १००प्रतिशत प्लेसमेंट कराना। अंत में सभी नियोक्ता कम्पनियों को धन्यवाद दिया गया।

0 Response to "प्लेसमेंट ड्राइव में लगभग 200 छात्रों ने हिस्सा लिया जिसमें संस्थान के छात्रों के अलावा प्राइवेट आईटीआई के छात्रों ने भी हिस्सा लिया।"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article