गरीबों के मसीहा JAP सुप्रीमो पप्पू यादव ने पत्रकार के बिटिया के इलाज के लिए की आर्थिक मदद, सहारा अखबार को फोटो जर्नलिस्ट आफताब आलम को दिये 50 हजार रुपये

गरीबों के मसीहा JAP सुप्रीमो पप्पू यादव ने पत्रकार के बिटिया के इलाज के लिए की आर्थिक मदद, सहारा अखबार को फोटो जर्नलिस्ट आफताब आलम को दिये 50 हजार रुपये


पटना । जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सांसद पप्पू यादव ने रविवार को काफी दिनों से बीमार चल रहे राष्ट्रीय सहारा के फोटो जर्नलिस्ट आफताब आलम की बिटिया मरियम के इलाज के आर्थिक मदद की है। पटना के उत्तरी मंदिरी स्थित आवास पर उन्होंने फोटो जर्नलिस्ट आफताब आलम को बेटी की इलाज में मदद स्वरुप 50 हजार रुपये की राशि प्रदान की। 


वहीं, इस मौके पर जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने आफताब आलम के दिल्ली के अस्पताल में इलाजरत बिटिया मरियम के इलाज के लिए अस्पताल के प्रबंधक से फोन पर वार्तालाप कर बेहतर इलाज को कहा, साथ ही उन्होंने हर संभव मदद का भरोसा जताया है। 

आफताब आलम कई दशक से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं। महंगे हो रहे इलाज के संबंध में पप्पू यादव ने जनाधिकार पार्टी के सोशल मीडिया पर जानकारी शेयर करते हुए कहा कि बिहार के फोटो जर्नलिस्ट आफताब आलम जी की बिटिया गंभीर बीमारी से ग्रसित है। जिसके इलाज के लिए आज जनाधिकार पार्टी की तरफ से 50 हजार रुपए की मदद दी गई। साथ ही उन्होंने आफताब आलम का बैंक एकाउंट शेयर कर ( A/C no : 30443234975, IFSC- SBIN0001662, G-PAY-Payphone no: 9905809911 )  लोगों से मदद की अपील करते हुए कहा कि प्लीज आप सब भी इंसानियत के नाते एक नन्ही सी जिंदगी को बचाने में मदद करें।

बता दें फोटो जर्नलिस्ट आफताब आलम ने लोगों और सरकार क मार्मिक अपील की थी. उन्होंने कहा था कि उनकी बिटिया मरियम की हालत चिन्ताजनक है। उनके परिवार के सदस्य बिहार सरकार से भी आर्थिक मदद की फरियाद कर चुके हैं। ऐसे में जाप सुप्रीमो यादव ने फोटो जर्नलिस्ट आफताब आलम को 50 हजार रुपये की आर्थिक मदद की है। साथ ही आगे में भी इलाज में हर संभव मदद का भरोसा जताया है।

0 Response to " गरीबों के मसीहा JAP सुप्रीमो पप्पू यादव ने पत्रकार के बिटिया के इलाज के लिए की आर्थिक मदद, सहारा अखबार को फोटो जर्नलिस्ट आफताब आलम को दिये 50 हजार रुपये"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article