आकाश+BYJU'S पटना ब्रांच ने वार्षिक सम्मान समारोह व्योम 2023 मनाया

आकाश+BYJU'S पटना ब्रांच ने वार्षिक सम्मान समारोह व्योम 2023 मनाया


 संस्था को नई ऊँचाइयाँ हासिल करने और बच्चों को लगातार सफल बनाने के लिए प्रयासरत रहने के लिए आकाश बायजस पटना शाखा ने वार्षिक भव्य कार्यक्रम व्योम 2023 का आयोजन बापू सभागार पटना में किया।  NEET 1720 परीक्षा में 610 से अधिक अंक प्राप्त कर सरकारी मेडिकल कॉलेज में प्रवेश पाने वाले सैकड़ों छात्रों को सम्मानित किया गया और हजारों छात्र जो संस्थान में पढ़ रहे हैं और भविष्य में परीक्षा देंगे, उन्हें भी सम्मानित किया गया।  अपने करियर में सफलता प्राप्त करें और आगामी परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन कैसे करें इसके बारे में विस्तृत जानकारी दी गई है।


 पटना में सरस्वती वंदना, केंद्र प्रमुख डॉ. सुभाष सिंह एवं उपस्थित सभी लोगों ने सुमन समारोह का विधिवत उद्घाटन किया।


 यह छह केंद्रों के शैक्षिक प्रमुखों के साथ परामर्श करके किया गया था।


 मशहूर गायक "सलमान"।


 अली" ने एक प्रस्तुति दी जिसने बच्चों और अभिभावकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। जोशीले संगीत के बाद, सफल छात्रों को अकादमिक प्रमुख और बाल केंद्र के प्रमुख द्वारा सम्मानित किया गया। संस्थान को 20 और अंजलि गुप्ता AIR-85) को नकद पुरस्कार से सम्मानित किया गया। द्वारा जांचें। इस भव्य शाम को देखने वाले हजारों छात्र और उनके माता-पिता सैकड़ों बच्चों को सम्मानित होते देखकर गर्व महसूस कर रहे थे।


 प्रतियोगी परीक्षाओं के नतीजों के साथ-साथ बच्चों ने बोर्ड परीक्षाओं में भी कीर्तिमान स्थापित किया है और प्रतियोगी परीक्षाओं में भी स्कूल टॉपर बनकर उभरे हैं।  संस्था के बच्चों की इस शानदार उपलब्धि से बच्चों के शिक्षक बेहद खुश और उत्साहित हैं।


 आकाश BYJU का पटना परिवार सभी बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करता है।

 Δ

0 Response to "आकाश+BYJU'S पटना ब्रांच ने वार्षिक सम्मान समारोह व्योम 2023 मनाया"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article