कोच को बताया गया कि खिलाड़ियों को आप कैसे उनके कौशल के अनुसार से निखार सकते हैं एवं तकनीक पर विशेष रूप से कैसे ध्यान दे सकते हैं।

कोच को बताया गया कि खिलाड़ियों को आप कैसे उनके कौशल के अनुसार से निखार सकते हैं एवं तकनीक पर विशेष रूप से कैसे ध्यान दे सकते हैं।


 सॉफ्टबॉल एसोसिएशन ऑफ बिहार ने अपने प्रशिक्षकों व अंपायरों के सेमिनार के तीसरे दिन आज पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स पटना अंपायर, कोचेज और टेक्निकल स्टाफ को बताया गया कि ग्राउंड कैसे तैयार होती है। इसको कैसे मरम्मत किया जाता है एंव अन्य तरह की जानकारी दी गई। वहीं अंपायर को गेम्स के सारे रूल के बारे में बताया गया। 


कोच को बताया गया कि खिलाड़ियों को आप कैसे उनके कौशल के अनुसार से निखार सकते हैं एवं तकनीक पर विशेष रूप से कैसे ध्यान दे सकते हैं। उसके अलावा तकनीकी बदलाव से भी सभी को अवगत कराया। संघ के संयुक्त सचिव रूपक कुमार ने आज सेमिनार में बतौर विशिष्ट अतिथि के रूप में बिहार राज्य खेल प्राधिकरण के निदेशक सह सचिव पंकज राज को बुलाया वही वो  इस दौरान सभी प्रशिक्षकों एवं अंपायर से सेमिनार के बारे में जानकारी ली। सेमिनार में सब कैसा चल रहा है, उन्होंने इसके बारे में सभी से पूछा। उन्होंने इस बात का खास ख्याल रखने को कहा कि सेमिनार में आए शामिल हुए लोगों को कोई दिक्कत ना हो। इसके बाद उन्होंने सभी के बीच अपना जन्मदिन मनाया और सभी के साथ मिलकर खुशियां बांटी।

0 Response to " कोच को बताया गया कि खिलाड़ियों को आप कैसे उनके कौशल के अनुसार से निखार सकते हैं एवं तकनीक पर विशेष रूप से कैसे ध्यान दे सकते हैं। "

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article