विरोधी जितना नफ़रत करेंगे देश की जनता प्रधानमंत्री मोदी को उतना ही ज़्यादा प्यार देगी, नये संसद का विरोध दुर्भाग्यपूर्ण - सैयद शाहनवाज़ हुसैन

विरोधी जितना नफ़रत करेंगे देश की जनता प्रधानमंत्री मोदी को उतना ही ज़्यादा प्यार देगी, नये संसद का विरोध दुर्भाग्यपूर्ण - सैयद शाहनवाज़ हुसैन


मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने के अवसर पर 30 मई से 30 जून तक पूरे देश में चलने वाले महासंपर्क अभियान की तैयारी को लेकर आयोजित भागलपुर भाजपाh जिला कार्य समिति की बैठक को संबोधितबू करते हुए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज़ हुसैन ने कहा कि पिछला 9 साल राष्ट्र निर्माण का सबसे सुंदर और प्रभावशाली साल रहा ।उन्होंने कहा कि इन नौ साल में देश ने सेवा और समर्पण के द्वारा संकल्प सिद्धि का अभूतपूर्व दौर देखा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रधान सेवक के रूप में पूरी निष्ठा, तन्मयता और अथक प्रयत्नों से देश को आंतरिक स्तर पर मज़बूती प्रदान करने के साथ साथ वैश्विक स्तर पर भी पहचान और सम्मान दिलाने में कामयाबी हासिल की।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज़ हुसैन ने कहा कि 2014 में जब नरेन्द्र मोदी जी देश के प्रधानमंत्री बने तो उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा था कि उनकी सरकार गाँव, गरीब, किसान, दलित, गरीब, आदिवासी और पिछड़ों की सरकार होगी और पिछले 9 वर्षों में ये बात अक्षरशः चरितार्थ हुई है। 


सैयद शाहनवाज़ हुसैन ने कहा कि कांग्रेस ने ‘गरीबी हटाओ’ का नारा दिया था लेकिन गरीबों के लिए कोई काम नहीं किया। 


सैयद शाहनवाज़ हुसैन ने कहा कि ये देश का सौभाग्य है कि नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं। उन्होंने कहा कि विपक्ष उनके ख़िलाफ़ लगातार नफ़रत फैलाने की कोशिश करता है । लेकिन विरोधी जितना नफ़रत फैलाएंगे, देश की जनता प्रधानमंत्री मोदी को उतना ही प्यार करेगी ।


उन्होंने कहा कि देश के मान सम्मान को बढ़ाने वाले लोकतंत्र के मंदिर नए संसद भवन का विपक्ष द्वारा विरोध शर्मनाक है । सैयद शाहनवाज़ हुसैन ने कहा कि मोदी विरोध के नाम पर विपक्ष देशहित का भी विरोध करने लगी है जो दुभार्ग्यपूर्ण है ।


उन्होंने कहा कि बीते 9 सालों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के लगभग 80 करोड़ लोगों के जीवन स्तर को ऊपर उठाया। उनके नेतृत्व में लगभग 45 करोड़ से अधिक बैंक एकाउंट खोले गए। लगभग 13 करोड़ गैस कनेक्शन वितरित किये गए। 10 करोड़ से अधिक शौचालय बनाये गए। गरीबों को लगभग 3 करोड़ पक्के घर बना कर दिए गए। देश के नागरिकों का डबल डोज मुफ्त कोविड-रोधी टीकाकरण किया गया। देश के लगभग 10 करोड़ से अधिक किसानों को पीएम किसान सम्मान निधि का लाभ दिया जा रहा है। लगभग 55 करोड़ लोगों को आयुष्मान भारत का लाभ मिल रहा है। 


पीएम गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत विगत लगभग ढाई वर्षों से अधिक समय से गरीबों को प्रति व्यक्ति प्रति माह पांच किलो अनाज मुफ्त दिया जा रहा है। 


प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने धारा 370 ख़त्म कर जम्मू-कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग बनाया है। यह उनकी दृढ़ राजनीतिक इच्छाशक्ति थी जिसके बल पर आतंकवाद पर सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक हुआ। आज वामपंथ प्रभावित उग्रवादी क्षेत्रों से लगभग-लगभग उग्रवाद समाप्त हो गया है। 


वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज़ हुसैन ने कहा कि स्पष्ट है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केवल और केवल भाजपा ही देश को सुरक्षित रख सकती है, देश को समृद्ध बनाने का काम कर सकती है और गरीबों का कल्याण कर सकती है।


सैयद शाहनवाज़ हुसैन ने कहा कि मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने के अवसर पर महासंपर्क अभियान को सफल बनाने के लिए वो भागलपुर में घर घर दस्तक दें

0 Response to " विरोधी जितना नफ़रत करेंगे देश की जनता प्रधानमंत्री मोदी को उतना ही ज़्यादा प्यार देगी, नये संसद का विरोध दुर्भाग्यपूर्ण - सैयद शाहनवाज़ हुसैन"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article