पत्रकार के साथ मारपीट मामले में पदाधिकारियों से मिला बिहार श्रमजीवी पत्रकार संघ का प्रतिनिधिमंडल

पत्रकार के साथ मारपीट मामले में पदाधिकारियों से मिला बिहार श्रमजीवी पत्रकार संघ का प्रतिनिधिमंडल


बिहार / नालंदा :  पटना के वरिष्ठ फोटोग्राफर के साथ नालंदा के थरथरी में हुए मारपीट के मामले को लेकर बिहार श्रमजीवी पत्रकार यूनियन का प्रतिनिधिमंडल आज नालंदा जिले के एसपी अशोक मिश्रा और डीएसपी कृष्ण मुरारी से मिले जहां पदाधिकारियों ने मामले की उचित जांच कर दोषी के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।


बताते चलें कि पटना के वरिष्ठ फोटोग्राफर मनीष कुमार के साथ पिछले हफ्ते मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया था। जिसमें वह बुरी तरह जख्मी हो गए थे। इस मामले को लेकर थरथरी थाने में एफ आई आर भी दर्ज करवाया गया था लेकिन अब तक अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होने के कारण पीड़ित पत्रकार का पूरा परिवार भयभीत था । पुलिस के द्वारा उचित कार्रवाई नहीं करने को लेकर फोटोग्राफर के द्वारा बिहार श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के अध्यक्ष को लिखित शिकायत की गई जिसके बाद के आदेशानुसार यूनियन महासचिव मुकुंद कुमार सिंह, पटना जिला के महासचिव प्रेम कुमार, सचिव रजनीश कुमार बालकृष्ण सहित संगठन के दर्जनों सदस्य

पुलिस हेडक्वार्टर के साथ-साथ जिले के पुलिस पदाधिकारियों से मुलाकात किया जहां पदाधिकारियों के द्वारा जल्द से जल्द पूरे मामले की जांच कर दोषी के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया गया।

0 Response to "पत्रकार के साथ मारपीट मामले में पदाधिकारियों से मिला बिहार श्रमजीवी पत्रकार संघ का प्रतिनिधिमंडल"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article